गुरुवार, 23 मई 2024

लखनऊ:खाके भांग बाराबिरवा सेल्समैन की संदिग्ध आवस्था में हुई मौत,पुलिस कार्रवाई मे जुटी।||Lucknow: Khaake Bhaang Barabirwa salesman died under suspicious circumstances, police engaged in action.||

शेयर करें:
लखनऊ:
खाके भांग बाराबिरवा सेल्समैन की संदिग्ध आवस्था में हुई मौत,पुलिस कार्रवाई मे जुटी।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र बाराबिरवा में स्थित भांग के ठेके पर कार्यरत सेल्समैन की बुधवार शाम ठेके की भांग खाने से तबियत खराब हो गई । ठेके पर मौजूद अन्य कर्मी सेल्समैन को इलाज के लिए आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले गए जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
विस्तार:
लखनऊ के कानपुर रोड कृष्णा नगर बाराबिरवा स्थित मानसरोवर मार्केट में अशोक जयसवाल द्वारा संचालित सरकारी भांग ठेके पर तैनात मूलरूप से जनपद रायबरेली के बैसवारा लालगंज के रहने वाले 33 वर्षीय सेल्समैन अंजनी शुक्ला पुत्र लक्ष्मी कांत शुक्ला की बुधवार शाम लगभग 6 बजे ठेके की भांग खाने के बाद अचानक तबीयत बिगड़ गई । अंजनी की हालत खराब होता देख ठेके पर मौजूद दो अन्य सहकर्मी आनन फानन में इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल ले गए, जहाँ जांच के बाद चिकित्सकों ने अंजनी को मृत घोषित कर दिया । अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची कृष्णानगर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस के मुताबिक मृतक अविवाहित था ।