बुधवार, 29 मई 2024

लखनऊ : पैसो की प्यासी पत्नी ने पति के सिर पर ईंट से किया हमला हुआ लहुलुहान पहुचा हास्पिटल।।|Lucknow : Money-thirsty wife hit her husband on the head with a brick and he was bleedingand taken to the hospital.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
पैसो की प्यासी पत्नी ने पति के सिर पर ईंट से किया हमला हुआ लहुलुहान
 पहुचा हास्पिटल।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर  क्षेत्र में रहने वाले एक ओला चालक की पत्नी ने मामूली कहासुनी पर पति के सर पर ईट से हमला कर लहुलुहान कर दिया और फोन कर अपनी माँ समेत भाई और उसके दोस्तों को बुला कर पति को जमकर पिटवाया । पीड़ित पति ने मामले की सूचना स्थानीय थाने में दी,सूचना मिलते पुलिस जांच पड़ताल मे जुटी।
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार कृष्णानगर क्षेत्र के एलडीए कॉलोनी बरिगवां गॉव में ओला उबर चालक प्रवेश त्रिपाठी पुत्र स्व० अवधेश तिवारी अपनी पत्नी निशा व बेटे कुंज संग रहते है और ओला उबर मे कार चालक का काम करते है। 
प्रवेश त्रिपाठी की माने तो बीती 26 मई की रात करीब 10 बजे वह अपनी पत्नी व बेटे को वीआईपी रोड स्थित इको गार्डन घुमाने के बाद पिज्जा खिला कर अपने घर लौटे थे इसी बीच पैसों को लेकर उसका और पत्नी निशा के बीच आपस में झगडा शुरू हो गया बात इस कदर बढ़ गई कि पत्नी निशा ने घर पहुंचते ही सडक पर पडी ईंट उठा कर प्रवेश त्रिपाठी के सर पर वार वार कर लहूलुहान कर दिया इसके बाद भी गुस्सा शांत नही हुआ अपने मायके फोन कर साले नितिश दूबे,कपिल दूबे व सास मंजू समेत अज्ञात साथियों को लोगों को बुला लिया । निशा के फोन पर आए निशा के मायके वालों ने  पीड़ित प्रवेश की लात घूसो से जमकर पिटाई कर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए । आरोपियों के जाने के बाद पत्नी पीड़ित ने कृष्णसनगर थाने में लिखित तहरीर दी । पीड़ित तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है । 
कृष्णा नगर इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया कि पति की शिकायत पर पत्नी समेत उसके मायके वालों व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले समेत अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाई की जा रही है ।