सोमवार, 13 मई 2024

लखनऊ : मोहनलालगंज कोतवाली में हिस्ट्रीशीटरों की कराई परेड,ली गई गतिविधियों की जानकारी।||Lucknow : Parade of history sheeters was conducted in Mohanlalganj police station, information about their activities was taken.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
मोहनलालगंज कोतवाली में हिस्ट्रीशीटरों की कराई परेड,ली गई गतिविधियों की जानकारी।
दो टूक : लखनऊ के कोतवाली मोहनलालगंज क्षेत्र में विगत वर्षों में आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहे हिस्ट्रीशीटरों की पुलिस ने रविवार को कोतवाली परिसर में परेड कराया और वर्तमान गतिविधियों की जानकारी की गई।इस दौरान लगभग चार दर्जन अपराधिक गतिविधियों संलिप्त रहने वाले थे।
विस्तार':
कोतवाली मोहनलालगंज इस्पेक्टर आलोक राव ने बताया कि फिलहाल अभी सभी के शांति से जिंदगी गुजारने की जानकारी मिली है, लेकिन सभी की गतिविधियों की निगरानी लगातार जारी है। पुलिस कमिश्नर एस बी शिरडकर ने अपराध गोष्ठी में मातहतो को पूर्व में आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहे लोगों के बारे में जानकारी करने के साथ यह पता लगाने का निर्देश दिया है कि कहीं वह किसी आपराधिक क्रियाकलाप में तो लिप्त नहीं है।।
पुलिस के मुताबिक रविवार को क्षेत्र के चार दर्जन हिस्ट्रीशीटरों को कोतवाली बुलाकर परेड कराकर सभी से पूछताछ की गई और मौजूदा गतिविधि के बारे में जानकारी जुटाई। सभी ने भरोसा दिया कि वह किसी तरह की आपराधिक क्रियाकलाप में लिप्त नहीं हैं ओर मेहनत मजदूरी कर अपना व परिवार का गुजर बसर कर रहे है। प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस फोर्स के साथ दर्जन भर के करीब हिस्ट्रीशीटरो के घर जाकर सत्यापन करने के साथ अपराध ना करने की सख्त हिदायत भी दी। इस मौके पर सभी अतिरिक्त निरीक्षक व उपनिरीक्षक मौजूद रहें।