शनिवार, 25 मई 2024

लखनऊ :दुकान जा रही युवती से शोहदे ने की छेड़छाड़ एवं अभद्रता,रिपोर्ट दर्ज।।Lucknow : A scoundrel molested and behaved indecently with a girl going to the shop, report filed.||

शेयर करें:
लखनऊ :
दुकान जा रही युवती से शोहदे ने की छेड़छाड़ एवं अभद्रता,रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र में किराए पर रहने वाली युवती से पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती का आरोप है कि विरोध करने पर व्यक्ति ने उसके साथ गाली गलौज कर कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने पीडिता की तहरीर पर मामले की छानबीन करते हुए आरोपी की तलाश कर रही है।
विस्तार:
 मिली जानकारी के अनुसार पीजीआई थाना क्षेत्र मे परिजनों के साथ किराए पर रहने वाली युवती ने थाने मे तहरीर देते हुए बताया कि बीते 19 मई शाम करीब साढ़े आठ बजे कुछ सामान खरीदने के दुकान जा रही थी इसी बीच तभी पड़ोस में रहने वाला एक युवक ने अश्लील कमेंटस् एव अभद्रता करने लगा विरोध करने पर युवक ने गाली गलौज करते हुए हाथ पकड़ लिया और कपड़े फाड़ दिए। शोर शराबा सुनकर उसकी मां और बड़ी बहन मौके पर बचाने के लिए आई तो आरोपी ने उनकी भी पिटाई कर दी। पीडिता ने डायल 112  पर घटना की सूचना दी । इसके बाद आरोपी युवक उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। पीडिता परिजन के साथ थाने पहुचकर लिखित तहरीर दे रखी है।
■.पीजीआई इंस्पेक्टर बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि घटना से संबंधित मिली तहरीर के अनुसार एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।