मंगलवार, 21 मई 2024

लखनऊ :निर्माणाधीन मकान से चोरों ने कीमती बिजली तार किया चोरी।||Lucknow: Thieves stole valuable electrical wires from a house under construction.||

शेयर करें:
लखनऊ :
निर्माणाधीन मकान से चोरों ने कीमती बिजली तार किया चोरी।।
दो टूक : लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र में चार पहिया वाहन से निर्माणधीन मकान में चोरी करने आए अज्ञात चोर मकान में घुस कर बिजली का सामान चोरी करने लगे । निर्माणधीन मकान से खटर पटर की आवाज सुन पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम से आने से पहले ही शातिर चोर मौके से फरार हो गए लेकिन चोर का मोबाइल फोन मौके पर ही छूट गया । पीड़ित ने वाहन संख्या के आधार पर पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए चोरों का मोबाइल फोन पुलिस को शौप दिया । पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी है।
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार आलमबाग क्षेत्र में अपने परिवार संग रहने वाले अमित कुमार तिवारी पुत्र पुरुषोत्तम लाल तिवारी जनपद लखीमपुर में कॉपरेटिव बैंक में सचिव पद पर कार्यरत है । अमित कुमार कृष्णानगर के पंडित खेड़ा स्थित शुभम सिटी में अपने मकान का निर्माण कार्य करवा रहे है । अमित कुमार के मुताबिक बीती 14 मई की देर रात लगभग 1:40 बजे उनके निर्माणाधीन मकान पर चार पहिया वाहन से अज्ञात चोर आए मकान में घुस कर चोरी की घटना को अंजाम देने लगे । खटपट की आवाज सुन पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस कन्ट्रोल रूम को दे दिया लेकिन शातिर चोर पुलिस के आने से पूर्व ही मौके से भाग निकले । पीड़ित अमित का कहना था कि चोर उनके घर से बिजली तार चोरी कर ले गए लेकिन चोर का मोबाइल फोन उनके घर पर ही छूट गया, जिसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया है । चोरी की जानकारी मिलने लखीमपुर से लौट अमित कुमार तिवारी ने कृष्णानगर थाने मे चार पहिया वाहन संख्या के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है‌ ।