शनिवार, 11 मई 2024

लखनऊ:पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से नीचे गिरा ट्रक चालक की हुई मौत क्लीनर की हालत गंभीर।||Lucknow: Truck fell down from Purvanchal Expressway, driver died, cleaner's condition is critical.||

शेयर करें:
लखनऊ:
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से नीचे गिरा ट्रक चालक की हुई मौत क्लीनर की हालत गंभीर।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना गोसाईगंज क्षेत्र मे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बेली कला गांव के पास शुक्रवार को गिट्टी लदा ट्रक अचानक नीचे जा गिरा और ट्रक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और क्लीनर की हालत गंभीर बताई जा रही है।
विस्तार:
 प्राप्त सूचना के अनुसार शुक्रवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर गिट्टी लदकर दौड़ रहे तेज रफ्तार ट्रक का अचानक टायर फटने से अनियंत्रित होकर नीच गिर कर पलट गया इस हादसे में ट्रक चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई वहीं साथी क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुची पुलिस घायल क्लीनर को इलाज के लिए ट्रामासेण्टर भिजवाया। चालक के शव कब्जे मे लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज लिया।
पुलिस के मुताबिक़ गोरखपुर के गुलहरिया थाना क्षेत्र के नाकीन गाँव निवासी ट्रक चालक सुरेंद्र यादव (45) शुक्रवार को झाँसी से गिट्टी लदा ट्रक लेकर पूर्वांचल एक्प्रेस वे से अजामगढ़ की ओर जा रहा था।रास्ते में बेली गाँव के पास अचानक ट्रक का टायर फट गया जिससे वह अनियंत्रित होकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरा। इस हादसे में गोरखपुर निवासी ट्रक चालक सुरेंद्र यादव (45) की मौके पर ही मौत हो गई। क्लीनर छोटेलाल गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पुलिस ने इलाज के लिए ट्रामा सेण्टर भेज दिया जहा उसका इलाज चल रहा है।