बुधवार, 29 मई 2024

लखनऊ : घर के कूलर म़े उतरा करंट चपेट में आकर महिला की हुई मौत।||Lucknow: A woman died after getting electrocuted by a cooler in her home.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
घर के कूलर म़े उतरा करंट चपेट में आकर महिला की हुई मौत।
दो टूक : लखनऊ के मानक नगर क्षेत्र श्रीनगर में घर के कूलर में उतरे करंट की चपेट में आई महिला बुरी तरह झुलस गयी । परिजनों ने महिला को इलाज के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । 
विस्तार :
 मिली जानकारी के अनुसार आलमबाग के श्रीनगर में संजू तिवारी अपनी 38 वर्षीय पत्नी सीमा तिवारी व दो बच्चे शानू और आरुषि के साथ रहते है। 
संजू तिवारी की माने तो मंगलवार रात उनका पूरा परिवार कमरे में सोया हुआ था। बुधवार सुबह लगभग 5 बजे अचानक से लाइट चली गई तो वह सोने के लिए छत पर और उनकी पत्नी सीमा कमरे के बाहर आंगन में सो गई जहां कूलर रखा हुआ था । इसी बीच अचानक लाइट आ गई और कमरे के बाहर रखे कूलर में किसी खराबी के चलते करंट उतर आया । आंगन में ही सोते वक्त सीमा का पैर कूलर से छू गया जिससे वह करंट की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गई । महिला की चीख सुन घर के अन्य सदस्य आ गए और आनन फानन में सीमा को इलाज के लिए लोकबंधु अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । अस्पताल की सुचना पर पहुंची कृष्णा नगर पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।