सोमवार, 13 मई 2024

लखनऊ : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,घर मे मचा कोहराम।||Lucknow : Young man commits suicide by hanging himself, chaos in the house.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,घर मे मचा कोहराम।
दो टूक : लखनऊ के थाना निगोहां के शेरपुर लवल गांव में एक युवक ने नशे में आकर अपने कमरे का दरवाजा बंद कर साड़ी के फंदे से पंखे के हुक से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।परिवारीजनों ने दरवाजा नहीं खोलने पर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और आनन फानन उसे नीचे उतारा तो देखा उसकी मौत हो चुकी थी जिसके बाद निगोहा पुलिस को सूचना की मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया आत्महत्या किये जाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। 
विस्तार:
थाना निगोहां पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र शेरपुर लवल गांव निवासी शिवकुमार ने बताया कि  सूरज (25) का विवाह  बीते 18 फरवरी को रायबरेली हरचंदपुर की पिंकी के साथ हुआ था बीते शुक्रवार को सूरज अपनी पत्नी को मायके छोड़ आया था रविवार रात करीब 10 बजे सूरज नशे में धुत होकर घर पहुंचा और वह अपने कमरे का दरवाजा बंद कर साड़ी के फंदे से पंखे के हुक से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। देर रात जब परिवार के लोगों ने खाना खाने के लिए सूरज को बुलाने पहुंचे तो दरवाजा बन्द देख आवाज लगाई कोई आहट न होने परिवार के सभी लोगों ने मिलकर दरवाजा तोड़ दिया और शव लटकता देख दंग रह गए  आनन फानन उसे नीचे उतारा तो देखा उसकी मौत हो चुकी थी जिसके बाद निगोहा पुलिस को सूचना की मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया आत्महत्या किये जाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। मृतक दो भाई और चार बहन माता पिता के साथ रहता था। पिता ने बतया की उनका बेटा नशे का लती था और सनकी मिजाज का था।एसओ निगोहां अनुज तिवारी ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है आत्महत्या किये जाने का कारण स्पष्ट नही हो सका।