शनिवार, 11 मई 2024

लखनऊ :ग्रेनाइटस गोदाम से समान चोरी करने वाला शातिर युवक गिरफ्तार।||Lucknow:A cunning young man who stole goods from a granite warehouse was arrested.||

शेयर करें:
लखनऊ :
ग्रेनाइटस गोदाम से समान चोरी करने वाला शातिर युवक गिरफ्तार।
दो टूक :लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र कानपुर रोड जाफर खेड़ा में स्थित ग्रेनाइटस के गोदाम से बीती रात सैकड़ो की संख्या में हजारो रूपये कीमत के इक्सटेसन चोरी करने वाले शातिर चोर को शनिवार तड़के चारी के माल समेत गिरफ्तार कर दर्ज मुकदमे में कार्यवाई करते हुए जेल भेज दिया ।
विस्तार:
पुलिस के मुताबिक थाना कृष्णा नगर क्षेत्र कानपुर रोड के जाफर खेड़ा में स्थित स्वास्तिक ग्रेनाइट्स एण्ड प्लाइवुड का संचालन पीके जैन करते हैं । शुक्रवार रात उनकी दुकान व गोदाम से अज्ञात चोर पैकेट में रखा इक्सटेसन चोरी कर ले गए जिसकी कीमत लगभग 15 हजार रूपये थी । दुकान मालिक की लिखित शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर शातिर की गिरफ्तारी के लिए उपनिरीक्षक महेश कुमार के नेतृत्व में टीम को लगाया गया था । शनिवार तड़के मुखबिर खास की सूचना पर भोला खेड़ा पुलिस चौकी निकट नहर के पास टाट की बोरी में पैदल ही चोरी का माल ले जा रहे एक शातिर चोर को गिरफ्तार उसके कब्जे से गोदाम से चोरी हुए इक्सटेसन को बरामद कर लिया । पुलिस की पूछताछ में शातिर ने अपना परिचय बलराम उर्फ़ बल्ले पुत्र हरिश्चंद्र वर्मा निवासी जलालपुर राजाजीपुरम लखनऊ के रूप में दिया । शातिर के खिलाफ चोरी की धाराओ में कार्यवाई कर जेल भेज दिया गया ।