मंगलवार, 28 मई 2024

लखनऊ :दबंग लेडी ने घर मे घुसकर महिला से की लूटपाट,रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow:A powerful lady entered a house and looted a woman, report filed.||

शेयर करें:
लखनऊ :
दबंग लेडी ने घर मे घुसकर महिला से की लूटपाट,रिपोर्ट दर्ज।
पीड़ित महिला की तहरीर पर जांच के बाद पुलिस ने दबंग महिला के विरुद्ध दर्ज की रिपोर्ट।
दो टूक : लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र में पांच दिन पूर्व अपने साथियों संग कानपुर रोड एलडीए कॉलोनी सेक्टर - सी 1 पहुंची दबंग महिला जबरन एक घर मे घुसकर तलाशी लेने लगी तलाशी का विरोध करने पर दबंग महिला ने गाली गलौज करते हुए अपने साथियों संग पीड़ित महिला को मारा पीटा और अलमारी की चाभी छीन कर उसने रखी हजारों की नगदी समेत कीमती आभूषण व मोबाईल फोन लूट कर फरार हो गई । पीड़िता ने मामले की सूचना अपने पति को देकर स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर क्षेत्र के एलडीए कॉलोनी सेक्टर - सी 1 में अपने परिवार संग किराये के मकान में रहने वाली महिला नीलम पत्नी राजू की माने तो बीती 23 मई की देर शाम वह घर पर अकेली ही थी । उसी दौरान तीन युवकों संग एक महिला जबरन उनके घर घुसी और पीड़िता को अदर्रब में लेते हुए उसका मोबाइल फोन को अपने कब्जे में लेकर खुद का परिचय ज्योती श्रीवास्तव के रूप में दिया । ज्योती श्रीवास्तव ने साथ आए युवक सोनू खान समेत अन्य अज्ञात साथियों को पीड़िता के घर की तलाशी लेने की बात कही । पीड़िता के विरोध पर ज्योती और उसके अन्य साथ गाली गलौज करते हुए पीड़िता संग मारपीट करते हुए आलमारी की चाभी छीन कर आलमारी में रखी दस हजार रुपये की नगदी समेत चांदी के तीन पायल व सोने की एक जोड़ी झुमकी व मोबाइल फोन लूट कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए । अचानक हुई घटना से परेशान पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने पति को देते हुए स्थानीय कृष्णानगर थाने पहुँच कर आरोपी महिला व उसके अन्य साथियो के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच कर पुलिस ने सोमवार देर शाम आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।