शुक्रवार, 10 मई 2024

लखनऊ:भगवान परशुराम के अवतरण दिवस की पूर्व संध्या पर मतदाता जागरुकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन।||Lucknow:A voter awareness program was organized on the eve of Lord Parshuram's birth anniversary.||

शेयर करें:
लखनऊ:
भगवान परशुराम के अवतरण दिवस की पूर्व संध्या पर मतदाता जागरुकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के कानपुर रोड स्थित उत्तम लांन में ब्राह्मण परिवार द्वारा भगवान परशुराम के अवतरण दिवस की पूर्व संध्या पर गुरुवार की शाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भगवान परशुराम की पूजा अर्चना के बाद साधु, सन्त, महात्माओं को सम्मानित किया गया।
आयोजित कार्यक्रम का मंच संचालन राकेश तिवारी प्रलयंकर ने किया। महंत रामशरण दास रामायणी, ज्योतिषाचार्य राकेश तिवारी अयोध्या ने अपने प्रवचनों से सनातन धर्म और भगवान परशुराम के आदर्शों का गुणगान करते हुए समाज को जागरुक किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक, केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट, कौशल किशोर सांसद, ने भगवान परशुराम को श्रद्धा सुमन अर्पित कर भगवान परशुराम का गुणगान किया और सनातन धर्म की जयकार लगायी और हजारों की संख्या में मौजूद लोगों को सम्बोधित किया।इस अवसर पर ब्राह्मण परिवार अध्यक्ष शिव शंकर अवस्थी ने मंच से राजनाथ सिंह एवं कौशल किशोर को विजय दिलाने के साथ मतदान कराने की अपील कर सभी का धन्यवाद व्यक्त किया  इस अवसर पर एवंपूर्व एमएलसी अरविंद त्रिपाठी (गुड्डू), पूर्व महापौर से संयुक्ता भाटिया आदि रहे।