सोमवार, 13 मई 2024

लखनऊ :जबरन खाए तरबू,पैसे मांगने पर फोड़ दिया दुकानदार का सिर।।Lucknow:Forcibly ate watermelon, broke shopkeeper's head when asked for money.||

शेयर करें:
लखनऊ :
जबरन खाए तरबू,पैसे मांगने पर फोड़ दिया दुकानदार का सिर ।।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र वृन्दावन योजना सेक्टर पांच में फल का पैसे मांगने पर बाइक सवार दबंगों ने फल दुकानदार पर गाली देते हुए हमला कर दिया। मारपीट के दौरान दुकानदार का सिर फट गया। पीड़ित दुकानदार ने थाने पहुच कर लिखित सूचना दी।।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार जनपद सीतापुर के मिश्रिख निवासी सर्वेश कुमार थाना पीजीआई क्षेत्र वृंदावन सेक्टर 5 इग्नू के पास सब्जी मंडी में खरबूजे की दुकान लगता है। सर्वेश ने बताया कि बीते शनिवार की शाम को दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और बिना पूछे खरबूजा उठाकर खाने लगे तरबूजे का पैसे मांगे तो बाइक सवार युवक बौखला गए और गाली-गलौज करते हुए पास में रखा ईट उठाकर सिर पर मार दिया। हमले में सर्वेश का सिर फट गया। मार पीट शोर शराब सुनकर लोगों को जुटते देख बाइक सवार आरोपी भाग निकले।
◆ पीजीआई इंस्पेक्टर बृजेश चंद तिवारी ने बताया कि घायल फल दुकानदार सर्वेश की तहरीर पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है पुलिस घटना की जांचकर आरोपियों की तलाश कर रही है।