बुधवार, 22 मई 2024

लखनऊ :बेखौफ चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों का माल चुरा ले गए।||Lucknow:Fearless thieves broke the lock of a closed house and stole goods worth lakhs.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बेखौफ चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों का माल चुरा ले गए।।
दो टूक : लखनऊ के मानक नगर क्षेत्र आरडीएसओ रेलवे कॉलोनी में बंद मकान का ताला तोड़ चोरो ने हजारों की नगदी समेत कीमती जेवरात चोरी कर फरार हो गए । घर लौटे पीड़ित को चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित ने मानक नगर थाने पर लिखित शिकायत दी । 
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना मानक नगर क्षेत्र के आरडीएसओ कॉलोनी स्थित मकान सी 94/5 में अपने परिवार संग रहने वाले आरडीएसओ अस्पताल में बाबू के पद पर कार्यरत राजकुमार पुत्र स्व० रामकुमार की माने तो बीती 19 मई को वह अपनी माँ सविता के साथ गोमती नगर गए हुए थे । देर शाम जब वह घर लौटे तो मकान का ताला टूटा हुआ था । घर के अंदर जाकर देखा तो पूरे घर का सामान अस्त व्यस्त पड़ा था और आलमारी के लाकर में रखे लाखों के जेवरात समेत 50 हजार की नकदी गायब थी । पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी । सूचना पर पहुंची स्थानीय मानक नगर पुलिस ने मौके की जांच कर पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश में जुटी है ।


प्रभारी निरीक्षक मानक नगर अजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है ।