बुधवार, 15 मई 2024

लखनऊ :छेड़छाड़ के विरोध पर शोहदो ने छात्रा के घर मे घुसकर किया हमला।||Lucknow:Hooligans entered the student's house and attacked her when she protested against molestation.||

शेयर करें:
लखनऊ :
छेड़छाड़ के विरोध पर शोहदो ने छात्रा के घर मे घुसकर किया हमला।।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई इलाके मे रहने वाली छात्रा से स्कूल आते जाते वक्त शोहदों के छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया। शोहदो ने घर मे घुसकर परिवार पर हमला कर पीटा और कही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। डरे सहमे छात्रा की मॉ ने किसी तरह साहस करते हुए पुलिस को सूचना दी । स्थानीय पुलिस मामला दर्ज कर शोहदो की तलाश मे जुट हुई है।
विस्तार:
थाना पीजीआई क्षेत्र मे शोहदों की हरकतों का विरोध करना नाबालिग छात्रा और उसके परिजनों के लिए मुसीबत बन गया। आरोपितों ने घर पर हमला बोल दिया। घर में घुसकर छात्रा और उसके परिवार से मारपीट की जाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए गए।
पीडिता की मॉ ने बताया कि थाना पीजीआई क्षेत्र के डुड़ा बस्ती के रहने वाले पंकज, समीर और अर्जुन स्कूल जाते समय रास्ते मे अक्सर बिटिया के साथ अभद्रता करते है एक दिन स्कूल जाते समय तीनो बिटिया को जबरन मोबाइल नम्बर मांग रह थे न देने पर अपना मोबाइल नम्बर देने लगे और उसके साथ बत्तमीजी करना शुरु कर दिए विरोध करने पर गाली गलौज करने लगे। किसी तरह बिटिया घर पहुचकर पूरी बता बताई। आरोपियों के घर उल्लाहना देने पर शाम होते ही पंकज, समीर अर्जुन, आधा दर्जन लोगों के साथ घर मे घुसकर लाठी डन्डा से और मुक्का से घर भर को मारा पीटा और जान मारने की धमकी देते हुए लड़की को उठाने की भी धमकी देते हुए भाग गए।
■ पुलिस के मुताबिक दोनो पक्षो मे एक माह पूर्व मारपीट हुई थी। जिसमे एक पक्ष की तहरीर पर एफआईआर दर्ज हुई थी पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी गिरफ्तारी के डर से पेशबंदी मे पीडिता की मॉ ने नाबालिग लड़की साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए थाने मे तहरीर दी। मामला नाबालिग लड़की का है लिहाजा एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।