शुक्रवार, 17 मई 2024

लखनऊ :इंश्योरेंस अधिकारी ने एजेंट युवती संग की छेड़छाड़ मामला पहुचा थाने।||Lucknow:Insurance officer molested a young girl, case reached the police station.||

शेयर करें:
लखनऊ :
इंश्योरेंस अधिकारी ने एजेंट युवती संग की छेड़छाड़ मामला पहुचा थाने।।
दो टूक : लखनऊ थाना मानक नगर क्षेत्र में रहने वाली युवती ने इंश्योरेंस कंपनी के डेवलपमेंट ऑफिसर के विरुद्ध अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ करने व जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर गलियां देने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की पुलिस घटना की छानबीन मे जुटी।
विस्तार:
लखनऊ के मानक नगर क्षेत्र के मेहंदी खेड़ा में रहने व युनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी में बीते तीन वर्षो से बतौर एजेंट काम करनें वाली निकिता गौतम पुत्री रामगोपाल गौतम की माने तो कंपनी की शाखा में डेवलपमेंट ऑफिस के पद पर कार्य करने वाले राजेन्द्र मल्होत्रा पुत्र एचएल मल्होत्रा निवासी विवेक खण्ड गोमतीनगर उसके संग अक्सर छेड़छाड़ व अश्लील बातें किया करता था । बीती फरवरी माह की एक सुबह आरोपी ने युवती को अपने पास बुला कर अभद्रता करने लगा । युवती के विरोध करने पर आरोपी जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हर भद्दी भद्दी गालिंया देने लगा । पीड़िता ने मामले की शिकायत कंपनी के उच्च अधिकारियो से की तो नाराज आरोपी राजेन्द्र मल्होत्रा ने युवती की अभिकर्ता आईडी निरस्त कर दी । बीते 29 अप्रैल को आरोपी ने युवती को अपने ऑफिस में बुलाकर उसके नाजुक अंगों पर हांथ लगाते हुए कहा कि यदि वह उसे खुश कर दे तो उसकी आईडी पुनः चालू करा देगा । आरोपी की हरकत से स्तब्ध पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो आरोपी उसे छोड़ कर जाति सूचक गलियां देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा । परेशान पीड़िता ने मामले की शिकायत मानक नगर थाने पर दी । पीड़िता की शिकायत पर विकास अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी है ।