मंगलवार, 14 मई 2024

लखनऊ :पता पूछने के बहाने बाइक सवार बदमाशों ने महिला से छीनी सोने की चेन।||Lucknow:On the pretext of asking for directions, bike riding miscreants snatched a woman's gold chain.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पता पूछने के बहाने बाइक सवार बदमाशों ने महिला से छीनी सोने की चेन।
दो टूक : लखनऊ के कोतवाली मोहनलालगंज क्षेत्र पूरनपुर गांव के पास आउटर रिंग रोड पर टहलने गयी महिला को बाइक सवार बदमाशों ने पता पूछने के बहाने रोककर गले में पहनी सोने की छीन छीनकर भाग निकलें। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस लुटेरों की तलाश मे जुट गई है।
विस्तार:
मिली सूचना के मुताबिक कोतवाली मोहनलालगंज क्षेत्र के पूरनपुर गांव निवासी संजय कुमार की पत्नी गायत्री देवी ने बताया बीते रविवार की शाम साढ़े छः बजे के करीब वह गांव के पास से जा रही आउटर रिंग रोड की सर्विस लेन पर टहलने गयी थी,तभी काली पल्सर बाइक से आये दो युवकों ने उसके पास बाइक रोक दी और पप्पू चौहान नाम के व्यक्ति का पता पूछने लगे तो उसने कहा इस नाम का कोई भी व्यक्ति उनके गांव में नही रहता है, जिसके बाद वह मुड़कर चलने लगी तभी दोनो बदमाशो ने पीछे से उसका गला पकड़कर दबा दिया ओर दूसरा बदमाश गले में पहनी एक तौला सोने की चेन छीनने के बाद दोनो बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से भाग निकलें। पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने पति को बदमाशो द्वारा चेन छीनने की बात बताई। पीड़िता गायत्री देवी ने पति संग देर रात कोतवाली पहुंचकर पुलिस से लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की। 
◆इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया पीड़िता की तहरीर पर चेन छीनने वाले दो अज्ञात बदमाशो पर लूट की धारा में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।