मंगलवार, 28 मई 2024

लखनऊ :चाभी बनाने के बहाने अलमारी के लाकर में रखा गहना व नगदी लेकर हुआ फरार।||Lucknow:On the pretext of making a key, he fled with the jewellery and cash kept in the cupboard locker.||

शेयर करें:
लखनऊ :
चाभी बनाने के बहाने अलमारी के लाकर में रखा गहना व नगदी लेकर हुआ फरार।
दो टूक: राजधानी लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में फेरी लगा चाभी बनाने वाले युवक से घर व आलमारी की चाभी बनवाना एक परिवार को मंहगा पड़ गया । चाभी बनाने के बहाने युवक अलमारी के लाकर में रखे कीमती गहने समेट हजारों की नकदी चोरी कर फरार हो गया । चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित परिवार ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी पुलिस द्वारा टालमटोल करने पर पीड़ित ने ऑनलाइन घटना दर्ज कराया । 
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार कानपुर रोड़ एलडीए कॉलोनी सेक्टर - एच आशियाना में अपनी बेटी, दामाद व नाती संग रहने वाली ममता सोनकर पत्नी स्व० ओम प्रकाश सोनकर की माने तो बीती 23 मई की सुबह लगभग 10:30 बजे मोहल्ले में फेरी लगा कर ताले की चाभी बनाने वाले युवक की आवाज सुन युवक को घर के अलमारी की चाभी बनवाने के लिए बुलाया था । पीड़िता का आरोप है कि चाभी बनाने वाले युवक ने चाभी बनाते वक्त अलमारी में रखे कीमती आभूषण तीन जोड़ी टॉप्स, एक अंगूठी और एक जोड़ी बाली समेत 20 हजार रुपये की नगदी चोरी कर लिया । चाभी बना कर जाने के बाद पीड़िता को चोरी की जानकारी हुई । पीड़ित परिवार ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देकर स्थानीय आशियाना थाने में लिखित सूचना दी । स्थानीय पुलिस के रवैए से क्षुब्ध पीड़िता ने यूपी काप पर ऑनलाइन सूचना दर्ज कराया ।