शुक्रवार, 24 मई 2024

लखनऊ :विमान यात्री की हालत बिगड़ी,इमेरजेंसी मे हुई लैंडिंग,यात्री की मौत।।||Lucknow:Plane passenger's condition deteriorated, emergency landing was done, passenger died.||

शेयर करें:
लखनऊ :
विमान यात्री की हालत बिगड़ी,इमरजेंसी मे हुई लैंडिंग,यात्री की मौत।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ एयरपोर्ट पर गुरुवार को यात्री विमान की आपत लैंडिंग कराई गई। जिसमे विमान यात्री की अचानक तबियत खराब होने पर हुई। उसे एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गई।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से अपना इलाज कराने दिल्ली जा रहे विमान सवार एक यात्री की अचानक तबीयत बिगड़ने से गुरुवार को विमान की लखनऊ एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। बाद में यात्री को कृष्णा नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में हार्ट अटैक से उसकी मौत होना लग रहा है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस के मुताबिक पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में रहने वाले लीवर की गंभीर बीमारी से परेशान टिपन डे (42) अपने भाई रिपन डे के साथ गुरुवार को जलपाईगुड़ी से इंडिगो एयरलाइंस विमान के जरिए अपना इलाज कराने दिल्ली जा रहे थे। तभी रास्ते में टिपन डे की अचानक हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर विमान के पायलट ने लखनऊ एयरपोर्ट नजदीक होने के कारण लखनऊ एयरपोर्ट के एटीसी से संपर्क कर विमान को चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर उतारने की अनुमति मांगी। कुछ देर में ही एटीसी से विमान उतारने की अनुमति मिलने पर विमान की लखनऊ एयरपोर्ट पर पूर्वाहन करीब 11:30 बजे इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इसके बाद टिपन डे को एंबुलेंस के जरिए कृष्णा नगर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। लेकिन कुछ देर बाद ही इलाज के दौरान टिपन की मौत हो गई।