शुक्रवार, 31 मई 2024

लखनऊ :रईसजादो खुलेआम ट्राफिक नियमों की धज्जियाँ उड़ा सड़क को जाम कर मनाए बर्थडे ||Lucknow:Rich kids openly flouted traffic rules and celebrated their birthdays by blocking the roads.||

शेयर करें:
लखनऊ :
रईसजादो खुलेआम ट्राफिक नियमों की धज्जियाँ उड़ा सड़क को जाम कर मनाए बर्थडे ।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के वीवीआईपी इलाका सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र इकाना स्टेडियम के पास रईसजादे सड़क को जाम कर खुलेआम यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए बर्थडे पार्टी मनाया। और दबदबा था, दबदबा है, दबदबा बना रहेगा,रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस एक्शन मे आई और छानबीन शुरु कर दी।
विस्तार:
एडीसीपी दक्षिणी शशांक सिंह ने बताया कि लखनऊ के वीवीआईपी इलाके की सड़क को जाम करके कुछ लोगों ने जन्मदिन मनाया था और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस मामले को संज्ञान लेते हुए उक्त मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों के ठिकानों पर लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है पुलिस ने कई आरोपियों की पहचान कर चुकी है और कुछ की पहचान करना बाकी है।
बताते चले कि  लखनऊ में कुछ लोगों को बीच सड़क पर जन्मदिन मनाना महंगा पड़ा है। दरअसल मामला लखनऊ के सुशांत गोल्फ क्षेत्र के ऐकाना स्टेडियम की है। यहां कुछ लोगों ने बीच सड़क पर गाड़ियों को खड़ा करके जन्मदिन मनाया। यातायात के नियमों को इन लोगों ने ताख पर रख दिया और इसका वीडियो भी बनाया गया। इस मामले की सूचना पाते ही सुशांत सिटी पुलिस स्टेशन ने इस बाबत केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि उस स्थान पर कम से कम 20 गाड़ियां मौजूद हैं जो रास्ते को रोककर खड़ी हैं और जन्मदिन मनाया जा रहा है। 
ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाकर मनाक जन्मदिन।
बता दें कि सड़क जाम कर जन्मदिन मनाने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि कम से कम 20 गाड़ियों द्वारा सड़क को बंद कर दिया गया और जन्मदिन मनाया जा रहा था। बता दें कि गुरुवार को वीडियो के वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस ने दखल दिया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में एकाना स्टेडियम दिख रहा है। एकाना स्टेडियम के मार्ग पर कम से कम 20 गाड़ियां सर्विस रोड पर सड़क को जाम करके खड़ी हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।
एडीसीपी दक्षिणी शशांक सिह--