बुधवार, 15 मई 2024

लखनऊ:रिक्शा चालक ने बुटीक संचालिका पर किया कैंची से हमला बाल बाल बची पहुची थाने।||Lucknow:Rickshaw driver attacked boutique owner with scissors, she narrowly escaped and reached the police station.||

शेयर करें:
लखनऊ:
रिक्शा चालक ने बुटीक संचालिका पर किया कैंची से हमला बाल बाल बची पहुची थाने।।
दो टूक: लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र इंद्रपुरी मुहल्ले में रहने  वाली बुटीक संचालिका ने रिक्शा चालक युवक पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कृष्णा नगर थाने में लिखित शिकायत दी पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले छानबीन कर रही है।। 
विस्तार:
कृष्णानगर क्षेत्र मानस नगर के इंद्रपुरी में रहने वाली पेशे से बुटीक संचालिका अर्चना सिन्हा की माने तो मंगलवार सुबह वह अपने घर से बुटिक जा रही थी । अभी वह बुटिक पहुंची ही थी कि रिक्शा चलाने वाले आकाश शर्मा नामक युवक उनकी दुकान पर आया और जान से मारने की नियत से दुकान पर रखी कैंची से हमला कर दिया । 
पीड़िता का आरोप है आरोपी युवक पैसों की मांग को लेकर आय दिन उसके सिथ गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देता रहता है आरोपी युवक की हरकतों से परेशान बुटीक संचालिका ने कृष्णा नगर थाने पर नामजद शिकायत दी । पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाई में जुटी हुई है ।