गुरुवार, 9 मई 2024

लखनऊ :मकान मालिक ने किराए दार से की छेड़छाड़ विरोध करने पर पीटा,रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow:The owner molested the tenant and beat him up when he protested, report filed.||

शेयर करें:
लखनऊ :
मकान मालिक ने किराए दार से की छेड़छाड़ विरोध करने पर पीटा,रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक : लखनऊ के थाना पीजीआई इलाके के गॉधी नगर तेलीबाग मे किराए पर रहने वाले परिवार के बच्चों के झगड़े को लेकर नशे में धुत मकान मालिक ने किराए दार की बिटिया और पत्नी की गाली गलौज करते हुए पीटाई कर दी। और मारपीट छीना झपटी मे किराए दार की बिटिया के कपड़े फाट गए। 
पीडिता मॉ और बेटी  पुलिस चौकी तेलीबाग पहुचकर मानक मालिक खिलाफ छेड़छाड़ मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत की। घटना की जांचोपरांत पुलिस ने मिली तहरीर के अनुसार एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।
विस्तार
प्राप्त सूचना के अनुसार जनफद उन्नाव के थाना असोहा पहारना गॉव की निवासी पीडिता आरती पुत्री राम प्रताप अपने माता पिता के साथ किराये के मकान में बबलू पाल पुत्र हरिप्रसाद निवासी नरायणी गेस्ट हाउस के पास गांधीनगर तेलीबाग थाना पीजीआई जनपद लखनऊ में रहती है ।
पीडिता के मुताबिक बीते 8 मई शाम 06 बजे लड़कियो की बात को लेकर मकान मालिक बबलू पाल शराब के नशे में आकर मुझे व मेरी माता रामावती को गाली देते हुए कपड़े फाड दिया विरोध करने पर काफी मारा पिटा है शोर शराबा सुनकर जुटे कालोनी के लोगों को देख मौकै से इज्ज्त निलाम करने की धमकी देते हुए भाग गए।
थाना पीजीआई पुलिस ने पीडिता की तहरीर पर मकान मालिक के विरुद्व छेड़छाड़ एवं मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।।