शुक्रवार, 31 मई 2024

लखनऊ :फरार दुष्कर्म आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल।||Lucknow:The police arrested the absconding rape accused and sent him to jail.||

शेयर करें:
लखनऊ :
फरार दुष्कर्म आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल।।
दो टूक :लखनऊ के आलमबाग बस स्टैंड के पास स्थित ओयो होटल में युवती को नशीला पदार्थ खिला कर बेहोशी हालत में दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने के वांछित आरोपी को शुक्रवार गिरफ्तार कर दर्ज मुकदमे में कार्यवाई करते हुए जेल भेज दिया ।
विस्तार:
आलमबाग इंस्पेक्टर एसएस महादेवन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आठ माह पूर्व गांव बेथर थाना अचलगंज जनपद उन्नाव का रहने वाले अजीत सिंह पुत्र सुखवीर सिंह ने राजाजीपुरम में रहने वाली युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा कर आलमबाग अंतररज्जीय बस स्टैंड के निकट स्थित ओयो होटल में मिलने के बहाने बुलाया और नशीला पदार्थ खिला बेहोशी हालत में दुष्कर्म कर अश्लील फोटो बना कर बात न मानने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था । पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है । सर्विलांस की मदद से शुक्रवार को पुलिस ने वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर दर्ज मुकदमे में कार्यवाई करते हुए जेल भेज दिया ।