बुधवार, 22 मई 2024

लखनऊ :तमंचे से फायरिंग कर युवको ने बनाया रील किया वायरल,पुलिस जांच मे जुटी।||Lucknow:Youth made a reel by firing from a pistol and made it viral, police started investigation.||

शेयर करें:
लखनऊ :
तमंचे से फायरिंग कर युवको ने बनाया रील किया वायरल,पुलिस जांच मे जुटी।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ मे शराब के नशे में धुत चार दबंग दोस्त रात के अंधेरे में मुहं से सिगरेट के धुएं का छल्ला हवा में उड़ाते हुए देशी तमंचे में कारतूस लोड कर हवाई फायरिंग कर विडियो बनाया और दबंग किस्म के गाने की धुन पर रील बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया । बुधवार सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए नींद से जागी पुलिस वीडियो की जांच कर दबंग आरोपी युवकों की तलाश में जुट गई । वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि मोटरसाइकिल सवार तीन युवक मौजमस्ती करते हुए सिगरेट का छल्ला बना कर हवा में उड़ा रहें हैं जबकि उन्ही में से एक युवक देशी तमंचे में कारतूस भरकर हवाई फायर कर रहा है । चारों युवक अपनी करतूत का वीडियो बना कर "बन्दे मारे से बन्दुक सब जानते" है की फ़िल्मी धुन गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया । सोशल मीडिया पर अपलोड वीडियो वायरल होने पर पुलिस के अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए प्रभारी निरीक्षक आशियाना को आवश्यक कार्यवाई के निर्देश दिए ।
आशियाना इस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहे युवकों का पता लगा कर युवकों को तलाशा की जा रही है जल्द ही  पुलिस की गिरफ्त में होंगे।।