रविवार, 19 मई 2024

मऊ : बसपा सुप्रीमो ने कहा, भाजपा के अच्छे दिन के वादे हुए हवा हवाई।||Mau: BSP supremo said, BJP's good day promises of 'Acche Din'.||

शेयर करें:
मऊ : 
बसपा सुप्रीमो ने कहा, भाजपा के अच्छे दिन के वादे हुए हवा हवाई।
दो टूक : घोसी लोकसभा चुनाव में प्रचार प्रसार करने पहुंची बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, नाटकबाजी और जुमलेबाजी को देश की जनता समझ चुकी है। अच्छे दिन जैसे हवा-हवाई वायदे सहित इनके एक चैथाई वायदों को जमीनी हकीकत नसीब नहीं हुई। धन्नासेठों के आर्थिक सहयोग से ही भाजपा व अन्य पार्टियां अपना संगठन चलाती हैं और चुनाव लड़ाती हैं।
बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव मे वोटिंग मशीन मे गड़बड़ी नही हुई तो भाजपा सत्ता से बाहर हो जाएगी।
 उन्होंने शनिवार को राजकीय इटंर कालेज परिसर में मंडल स्तरीय चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया।
बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा कि जातिवादी, पूंजीवादी, संर्कीण, सांप्रादायिक और द्वेषपूर्ण नीतियों, कथनी-करनी में अंतर होने की वजह से जनता ने इस बार के चुनाव में भाजपा को नकार दिया है। इनकी नाटकबाजी और जुमलेबाजी को देश की जनता समझ चुकी है।
अच्छे दिन जैसे हवा-हवाई वायदे सहित इनके एक चैथाई वायदों को जमीनी हकीकत नसीब नहीं हुई। धन्नासेठों के आर्थिक सहयोग से ही भाजपा व अन्य पार्टियां अपना संगठन चलाती हैं और चुनाव लड़ाती हैं, जिसका खुलासा बांड प्रकरण में हो चुका है।सुप्रीम कोर्ट के नोटिस देने के बाद इलेक्ट्रोरल बांड का खुलासा हुआ। रिपोर्ट आई, जिसमें बसपा नहीं थी। बल्कि कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) और अन्य विरोधी पार्टियां इस बॉंड में शामिल रहीं। प्रदेश या केंद्र मे सबसे ज्यादा समय तक अगर सत्ता किसी के पास रही है तो वो काग्रेंस पार्टी है, लेकिन इनकी गलत नीतियों के कारण जनता ने इन्हें नकारा दिया।
ये सत्ता से बाहर हो गई। कहा, बसपा अपने बल बूते पर चुनाव लड़ रही है। काग्रेंस, सपा तथा भाजपा द्वारा कई पर्टियों का गठबंधन करके चुनाव लड़ा जा रहा है। बसपा ने बिना जाति भेदभाव के प्रत्याशियों को मैदान मे उतारा है। इस बार चुनाव फ्री एंड फेयर हुए और वोटिंग मशीनों में गड़बड़ी नहीं हुई तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता से बाहर हो जाएगी, आसानी से इनकी सरकार बनने वाली नहीं है।