मंगलवार, 28 मई 2024

मऊ : डिंपल यादव ने घोसी के चुनावी जनसभा मे एनडीए पर साधा निशाना कहा भाजपा मंहगाई चरम पर है।||Mau : Dimple Yadav targeted NDA in the election rally of Ghosi and said that inflation is at its peak due to BJP.||

शेयर करें:
मऊ : 
डिंपल यादव ने घोसी के चुनावी जनसभा मे एनडीए पर साधा निशाना कहा भाजपा मंहगाई चरम पर है।
दो टूक :पूर्वांचल के मऊ में डिम्प्पल यादव ने पीएम मोदी के भोजपुरिया अंदाज को अपनाया उन्ही की तर्ज पर पूर्वांचल के मऊ जिले के घोसी लोकसभा क्षेत्र की जनता को भोजपुरिया अंदाज में भोजपुरी भाषण दिया । डिम्पल के इस अंदाज को समाजवादी वोटर झूम उठा।
 बता दे कि  लोकसभा चुनाव अब आखिरी और सातवें चरण में पहुँच गया है 1 जून  को मतदान होना है । पूर्वांचल के मऊ जनपद के घोसी लोकसभा सीट पर आखिरी चरण 1 जून को मतदान होना है । आखिरी चरण में लोकसभा चुनाव पहुँच चुका है और राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता अपने अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए मतदाताओं से मतदान करने की अपील करने के लिए चुनावी जनसभाओं में पहुँच रहे है । ऐसे में घोसी लोकसभा क्षेत्र के दोहरीघाट स्थित विक्ट्री इंटर कालेज के मैदान में समाजवादी पार्टी की तरफ से डिम्प्पल यादव ने चुनावी जनसभा को सम्बोधित करके एनडीए पर जमकर निशाना साधते हुए जनता को गुमराह करने का आरोप लगया और इंडि गठबंधन के घोषणा पत्र को जनता को बताते हुए अपने प्रत्यशी के पक्ष में मतदान करने की अपील किया । 

वीओ:--- डिंपल यादव ने कहा कि जो यह डबल इंजन की सरकार है इसमें अब खराबी आ गई है खटखटखटाखत की  इनसे बचके रहने की जरूरत बा ये दोनों मिलकर  एक्सीडेंट कर  दे रहे  है । आपको लोगो को इनसे अपने बच्ची बच्चों को बचा कर रखने को जरूरत है।  बच्चों के लिए नौकरी की जरूरत है या फिर जुमलेबाजी सरकार की । डिंपल यादव ने कहा कि किसान भाइयों को अपनी उपज की लागत चाहिए कि सरकार की लाठी जनता को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए डिंपल यादव लगातार भोजपुरी में अपना संवाद किया । जनता को अपने वोट के बदले रोजगार चाहिए वही कहा कि आने वाले 1 जून को घोसी की जनता साइकिल का बटन दबा करके जीतने का काम करें संविधान को बचाने के लिए घोसी क्षेत्र की मतदाताओं से अपील किया।