शनिवार, 11 मई 2024

मऊ :सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर ने सरकार की उपलब्धियाँ गिनाकर मांगा समर्थन।||Mau: Subhaspa candidate Arvind Rajbhar sought support by listing the achievements of the government.||

शेयर करें:
मऊ :
सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर ने सरकार की उपलब्धियाँ गिनाकर मांगा समर्थन।।
दो टूक: उत्तर-प्रदेश के मऊ घोसी लोकसभा सीट से NDA गठबंधन के प्रत्याशी अरविंद राजभर के द्वारा कल नामांकन करने के बाद आज मीडिया से प्रेस वार्ता करने का काम किया । प्रेस-वार्ता के दौरान अरविंद राजभर ने सरकार के उपलब्धियों को गिनाने का काम किया इसके साथ ही घोसी लोकसभा के स्वर्गणीय विकास करने की बात कही है । 
विस्तार:
अरविंद राजभर ने कहा कि कल नामांकन करने की प्रक्रिया पूरी की गई इसमें घोसी लोकसभा के वरिष्ठ दिग्गज नेताओं के साथ नामांकन की प्रक्रिया को पूरा किया गया आज प्रेस कॉन्फ्रेंस रखने का कारण यह है कि जब से चुनाव प्रक्रिया के तहत आचार संहिता लगी है बीच में उठा पटक चली है इस दौरान हमारे घर 15 दिन परेशानियां रही जिसको लेकर हम लोग 14 दिनों तक बाहर रहे उसे दौरान तमाम तरह के आरोप प्रत्यारोप लगाए गए जो नहीं होना चाहिए था चुनाव सादगी के साथ लड़ना चाहिए । आरोप प्रत्यारोप तो लगाते रहते हैं कभी-कभी परिस्थितियों को देखते हुए चाहे पक्ष या विपक्ष हो सभी को संवेदना प्रकट करनी चाहिए लेकिन उसे संवेदना में भी उसको अवसर में तब्दील विपक्ष को रहती है। हम लोगों को थोड़ा तकलीफ हुआ था फिर भी जानता सत्ता परिवर्तन करना जानती है माननीय ओम प्रकाश राजभर जी एक मजबूत नेता है वह इंडिया गठबंधन गठबंधन में एक एक मंत्री भी हैं । जो किसी ने नही किया वह भाजपा सरकार ने कर के दिखाया है । और इस बार की घोसी की जनता जातिवादी से ऊपर उठकर विकास के मुद्दे पर वोट करेगी । इस बार के घोसी लोकसभा में जो विगत 15 से 20 सालों में विकास नही हुआ है उस विकास को पीएम मोदी और गृह मंत्री जी से बात करके यहाँ पर लाने का काम करेंगे।।