गुरुवार, 23 मई 2024

मऊ:सुभासपा के अरुण राजभर ने सपा प्रत्याशी पर बोला हमला,बनाया भाई के पक्ष मे महौल।||Mau: Subhaspa's Arun Rajbhar attacked the SP candidate, created an atmosphere in favor of his brother.||

शेयर करें:
मऊ:
सुभासपा के अरुण राजभर ने सपा प्रत्याशी पर बोला हमला,बनाया भाई के पक्ष मे महौल।।
दो टूक:  उत्तर-प्रदेश के मऊ घोसी लोकसभा का चुनाव 7वे चरण में 1 जून को होगा जो अंतिम पणाव में पहुँच गया है । जिसमे सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर और सपा प्रत्याशी राजीव राय दोनों प्रत्याशियों को चुनाव जिताने के लिए उनके अपने-अपने नेताओं और दोनों प्रत्याशियों में खूब जुबानी जंग अब देखने को मिल रही । सपा से राजीव के लिए प्रचार करने के लिए आई जूही सिंह ने राजीव राय के पक्ष में वोट करने के लिए अपील की तो दूसरी तरफ ओमप्रकाश राजभर के छोटे बेटे और सुभासपा महासचिव अरुण राजभर ने राजीव राय पर जमकर हमला बोला है ।
विस्तार:
अरुण राजभर ने कहा कि खटाखट जो कर रहे हैं यह फटाफट यहाँ से फटेंगे और यहाँ से हटा हट हटेंगे । 80 लोकसभा सीट में फटाफट है रहे हैं यह लोग पाँच चरण के मतदान हो चुके हैं छठ वें और सातवें चरण में फटाफट हटेंगे क्योंकि मैं यहां देख रहा हूं कि जिस तरीके से लोगों का समर्थन अरविंद राजभर को मिल रहा है । जिस तरीके से यह दो लड़कों की जोड़ी जो चली है यह दो बच्चों की जोड़ी चली है हमारे नेता ओमप्रकाश राजभर इन दोनों लोगों के चच्चा है । घोसी लोकसभा चुनाव में चच्चा पूरा खेल कर चुके हैं इस चुनाव में समाजवादी पार्टी और बीएसपी आपस में लड़कर अरविंद राजभर को जीतने जा रही है जैसे मौसम की गर्मी चल रही है वैसे ही छड़ी की गर्मी बहुत ज्यादा है जैसे-जैसे मोदी जी की गर्मी चल रही है उसमें यह विरोधी जल जाएंगे यहां तो जनता हम लोग के साथ चल रही है । जब 1 तारीख को वोट पड़ेगा तो निर्वाचन आयोग को भी पता चल जाएगा और 1 तारीख को छड़ी पर इतना वोट पड़ेगा की निर्वाचन आयोग का मशीन काम करना बंद कर देगी । घोसी ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश में 80 की 80 लोकसभा सीट जीतकर फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगे मोदी जी बनारस में भारी अंतर से जीतने का काम करेंगे उसी तरह हम लोग भी घोसी में बहुत बड़ी अंतर से चुनाव जीतेंगे।।