मंगलवार, 28 मई 2024

मऊ :केशव प्रसाद मौर्य बोले- बीजेपी सरकार से भ्रष्टाचारियों को है खतरा।||Mau:Keshav Prasad Maurya said- Corrupt people are in danger from BJP government.||

शेयर करें:
मऊ :
केशव प्रसाद मौर्य बोले- बीजेपी सरकार से भ्रष्टाचारियों को है खतरा।
राहुल-अखिलेश की भविष्य अंधेरे में - उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसादः
दो टूक : घोसी लोकसभा के मधुबन विधानसभा  में मंगलवार को उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे. उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में रामलला के निमंत्रण को ठुकराने वालो को जनता ठुकरा देगी. बीजेपी सरकार से संविधान और लोकतंत्र को कोई खतरा नहीं है.


घोसीलोकसभा  उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य  मगलवार को घोसी लोकसभा  के मधुबन विधानसभा  चुनाव प्रचार करने बलिया मे हेलीकॉप्टर  खराब  होने से   समय 3 घंटे  से पहुचे  
NDA प्रत्याशी अरविंद राजभर   के समर्थन में   जनसभा को संबोधित करते हुए इंडी गठबंधन पर सीधा निशाना साधा और तीसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का दावा करते हुए इंडी गठबंधन के साथ देश विरोधी ताकतों के काम करने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बनने से न संविधान को खतरा है और न ही लोकतंत्र को. राहुल और अखिलेश की राजनीतिक भविष्य खतरे में है, इसलिए वो लोगों को भ्रमित कर रहे हैं. रामलला का निमंत्रण ठुकराने वालों को मतदान में ठुकराने की अपील डिप्टी सीएम ने लोगों से की. महोबा में जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इंडी गठबंधन के साथ देशद्रोही ताकत काम करती है, जबकि मोदी के साथ देश खड़ा है.

उन्होंने सपा पर सीधा तंज किया और कहा कि आज भी जिस गाड़ी पर सपा का झंडा होता है, उसमें गुंडा बैठा मिल जाता है और यही सपाइयों का नारा है खाली प्लाट हमारा है. उन्होंने NDA प्रत्याशी अरविंद राजभर  को जिताने की अपील की. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने  घोसी लोकसभा  सहित प्रदेश की 80 की 80 सीट जीतने का दावा किया और कहा कि इस बार फिर प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार बनने जा रही है. कन्नौज से अखिलेश यादव रायबरेली से राहुल गांधी चुनाव हार रहे हैं.
उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल दो जून को तिहाड़ जेल जाने की तैयारी करें. भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है और करेगी. इस बार सरकार बनने पर रोजगार का अंबार लगा देंगे.
उन्होंने एक जनपद एक मेडिकल कालेज योजना के तहत हर जिले में मेडिकल कॉलेज बनाने की बात कही. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचारी हैं. वो फिर जेल जाएंगे. एक भी भ्रष्टाचारी छोड़ा नहीं जायेगा. देश का समर्थन मोदी और भाजपा को इसलिए मिल रहा है ताकि भ्रष्टाचार मुक्त भारत बने, विकसित, गरीबी मुक्त, रोजगार युक्त, अत्याचार मुक्त, दंगा मुक्त भारत बने. इसके लिए कमल खिलने जा रहा है