बुधवार, 15 मई 2024

मऊ :समाजवादियों का रस्सी जल गई ऐंठन नही गई : अरविंद राजभर।||Mau,Lok Sabha SP candidate Rajiv Rai took a dig at the government on health and inflation.||

शेयर करें:
मऊ :
समाजवादियों का रस्सी जल गई ऐंठन नही गई : अरविंद राजभर।
दो टूक : घोसी लोकसभा के NDA गठबंधन के प्रत्याशी और ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के नासिरा बाद में चुनाव प्रचार के बाद मीडिया से कहा कि समाजवादी पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के लोंगो का रस्सी जल गया है लेकिन ऐठन नही गया है । समाजवादी पार्टी के लोंग गुंडागर्दी पर उतर आए है और हमारे कार्यकताओं पर मारपीट पर उतर आए है ।

 घोसी लोकसभा सीट हॉट सीट मानी जाती है । इस पर समाजवादी पार्टी से राजीव राय है और दूसरी तरफ NDA गठबंधन सुभासपा से ओमप्रकाश राजभर बेटे अरविंद राजभर है तो वही बहुजन समाजवादी पार्टी से बालकृष्ण चौहान चुनावी मैदान में है और सभी इस सीट पर जीत के लिए एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का आरोप लगा रहे है । इसी कड़ी में सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर नासिराबाद में एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है उन्होंने कहा की चुनावी जनसम्पर्क चल रहा है । उसी जनसंपर्क के तहत यहाँ पर सभी दिग्गज मौजूद है । यहाँ की जनता पहली समस्याओं के बदले यहाँ पर समाधान बता रहा है । इस बार जनता अरबिंद राजभर के साथ है और 1 जून को भारी मतदान कर 4 जून को जीत का शेहरा बॉधने का काम करेगी । राजीव राय स्कूल कालेज बैंगलोर में बनाये है यहाँ पर बनाये होते तो वह कहने लायक होते । 1 जून को वोट पड़ेगा और 4 जून को परिणाम आएगा और 6 तारीख को फ्लाइट पकड़ के बैंगलोर चले जायेंगे । समाजवादी पार्टी के गुंडों ने हमारे कार्यकर्ताओ को मारा पीटा है और घोसी थाने में तहरीर दर्ज हुआ है । जिस तरीके समाजवादी पार्टी के गुंडों का रस्सी जल गया है लेकिन ऐठन नही गया है । इस बार जनता गुंडो का साथ नही देगी बल्कि विकास का साथ देगी । वहां पर लूट-पाट और भ्रस्टाचार की बात होती है यहाँ पर विकास की बात होती है ।