गुरुवार, 23 मई 2024

मऊ :पुलिस ने शातिर चोर को किय गिरफ्तार,लाखों का चोरी का माल बरामद।||Mau:Police arrested a clever thief, recovered stolen goods worth lakhs.||

शेयर करें:
 मऊ :
पुलिस ने शातिर चोर को किय गिरफ्तार,लाखों का चोरी का माल बरामद।
दो टूक : मऊ जनपद के कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना पुलिस टीम ने एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार चोरों के गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी के डेढ़ लाख से अधिक रुपए का आभूषण बरामद किया है। आरोपी के पास से एक कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया।
विस्तार
जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी डॉक्टर अजय विक्रम सिंह ने बताया कि विगत 15 मई को आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र स्थित देवकली तारन गांव निवासी आरती पत्नी सरविंद का स्थानीय कस्बे के कैलेंडर तिराहा से ऑटो चालक ने गहनों से भरा बैग चोरी कर लिया था। महिला की सूचना पर पुलिस सक्रिय थी। इस बीच मुखबीर की सूचना और सीसी कैमरे के आधार पर गुरुवार को कोतवाल धर्मेंद्र कुमार सिंह और उप निरीक्षक देवेश मिश्रा ने कस्बा के बांध रोड पर चोरी का आभूषण  बेचने जा रहे ऑटो चालक अतीक अहमद पुत्र अलाउद्दीन निवासी मोहल्ला बरईपुर कस्बा मुहम्मदाबाद गोहना को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चोरी किए गए दो चेन, एक लॉकेट एक जोड़ी पायल बरामद हुआ। चोरी में सहयोग करने वाला रामपुर बेलौली थानांतर्गत मीरपुर मझुआ गांव निवासी गुफरान पुत्र गुड्डन मौके से फरार हो गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय हेतु चालान कर दिया।
कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना इलाके से
 एक सप्ताह पूर्व भी कोतवाल धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने चोर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन लाख से अधिक रुपए का आभूषण बरामद किया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को संबंधित धाराओं में चालान कर न्यायालय भेज दिया।