गुरुवार, 9 मई 2024

सुल्तानपुर :छोड़ो अपने सारे काम पहले चलो करें मतदान: रवीन्द्र त्रिपाठी।||Sultanpur:Leave all your work and go and vote first: Ravindra Tripathi.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर :
छोड़ो अपने सारे काम पहले चलो करें मतदान: रवीन्द्र त्रिपाठी।
दो टूक : सुल्तानपुर जनपद में गुरुवार को लघु उद्योग भारती एवं भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के संयुक्त तत्वावधान में लघु उद्योग भारती के संयोजक एवं भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश महामंत्री रवींद्र त्रिपाठी के मुख्य आतिथ्य में सेमरी बाजार के अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह महामंत्री गुलाब अग्रहरी के नेतृत्व में सेमरी बाजार में मतदाता जागरूकता पद यात्रा निकाली गई।
मुख्य अतिथि रवीन्द्र त्रिपाठी ने कहा कि हर भारतीय को मतदान करने के अधिकार पर गर्व होना चाहिए मतदान भविष्य का विधाता होता है। युवा मतदाताओं को युवा पीढ़ियों को मतदान के लिए जागरूक करना चाहिए। मतदान से अपने योग्य उम्मीदवार को चयनित करें । उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार मतदाता ही सभी में जागरूकता ला सकता है श्री त्रिपाठी ने कहा कि एक मत की कीमत सबके लिए एक बराबर होती है चाहे वह अमीर से अमीर हो या गरीब से गरीब इसलिए हम सब को मिलकर 25 मई को पहले मतदान फिर जलपान के नारे को साकर करते हुए अपने-अपने बूथों पर शत प्रतिशत मतदान करने का प्रयास करें। बाजार में व्यापारियों ने विभिन्न मतदाता जागरूकता नारों की तख्ती, बैनर, लेकर पदयात्रा किया प्रदेश महामंत्री श्री त्रिपाठी ने नारा दिया कि "छोड़ो अपने सारे काम पहले चलो करें मतदान"जागरूकता देश की एक ही पहचान शतप्रतिशत हो मतदान*"लोकतंत्र का यह आधार वोट ना हो कोई बेकार"
श्री त्रिपाठी ने व्यापारीयों से आवाहन किया कि व्यापारी स्वयं मतदान करें और अपने दुकानों पर आने वाले ग्राहकों को भी अधिक से अधिक मतदान करने के लिए निवेदन करें जागरूक करें। मतदाता जागरुकता पद यात्रा में तहसील जय सिंह पुर अध्यक्ष अरविन्द गुप्ता, धीरेन्द्र सिंह, गुलाब अग्रहरी, जगदम्बा सिंह युवा अध्यक्ष विनय सोनी, लल्लू कसोधन, सतीश सोनी, विजय सोनी, अनुराग सिंह, राहुल तिवारी, राजेश अग्रहरी, राकेश पांडे राजेन्द्र अग्रहरी, सुरेन्द्र यादव, राम चंद्र अग्रहरी, गणेश अग्रहरी, कृष्ण कुमार शुक्ल, सत्यम वर्मा, बृजेश जयसवाल, संजय कसोधन सहित कई व्यापारी पदाधिकारी मौजूद रहे।