बुधवार, 22 मई 2024

सुल्तानपुर:मायावती की हुंकार से कार्यकर्ताओं मे उत्साह।।Sultanpur:Mayawati's roar enthused the workers,||

शेयर करें:
सुल्तानपुर:
मायावती की हुंकार से कार्यकर्ताओं मे उत्साह।
■बसपा सुप्रीमो ने कहा भाजपा सपा के बहकावें में न आये आप।
दो टूक : सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश की हॉट सीटों में से एक सुल्तानपुर लोकसभा सीट पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। बुधवार को उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने सुल्तानपुर में जनसभा कर विपक्षियों पर जमकर हमला बोला।
विस्तार:
दरअसल सुल्तानपुर से बसपा के लोकसभा प्रत्याशी उदराज वर्मा के लिए जनसभा करने पहुंची मायावती ने साफ तौर पर लोगों को भाजपा के बहकावे में ना आने की लोगों से अपील की। 
सुल्तानपुर के मोतीगंज में हुई इस जनसभा में लाखों की संख्या में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता और भारी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के साथ-साथ सर्व समाज और महिलाओं ने भी अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई। 
बसपा सुप्रीमो ने केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा की भाजपा और आरएसएस अपनी जेब से लोगों को राशन नहीं दे रही है यह जनता के टैक्स के पैसे से ही जनता को राशन दे रही है। इस बात की चर्चा है की मायावती की जनसभा के बाद सुल्तानपुर के सियासी गलियारों में मायावती की रैली में उमड़े जनसैलाब के लिहाज से बहुजन समाज पार्टी इस लोकसभा चुनाव में विकल्प बनकर उभरने जा रही है। भीड़ का उत्साह इस कदर ऊंचाइयां छू रहा था मानो बसपा की सुनामी आने वाली हो और विपक्षी उसमें उड़ जाएंगे। फिलहाल चुनाव का परिणाम कुछ भी हो, लेकिन हाथी की हनक से विपक्षी सन्न हैं। जिसका जीता जागता उदाहरण आज मोतीगंज की जनसभा में देखने को मिला।