रविवार, 19 मई 2024

सुल्तानपुर:कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौतबाइक के उड़े परखच्चे।||Sultanpur:Young man riding a bike dies after being hit by a carThe bike was shattered into pieces.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर:
कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
बाइक के उड़े परखच्चे।।
दो टूक : सुल्तानपुर जनपद के अलीगंज बाजार की तरफ आ रहे बाइक सवार युवक को इनोवा कार ने टक्कर मार दी। बाइक और युवक कार में फंसकर करीब 50 मीटर तक घिसटते चले गए। अस्पताल ले जाते वक्त युवक की रास्ते में मौत हो गई।
विस्तार:
थाना धम्मौर क्षेत्र के बसई का पुरवा निवासी 22 वर्षीय निर्मल विश्वकर्मा पुत्र शिवराम विश्वकर्मा रविवार की सुबह बाइक यूपी 44 एके 6890 पर सवार होकर किसी काम से अलीगंज बाजार आ रहा था। बंधुआ कला थाना क्षेत्र के अलीगंज मझना रोड फ्लाईओवर के नीचे पहुंचते ही सर्विस लेन पर लखनऊ की तरफ से आ रही इनोवा कार ने उसे टक्कर मार दी। बाइक और युवक दोनों कार के अगले हिस्से में फंसकर कुछ दूर तक घिसटते चले गए। दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी समेत फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल रवाना किया। अस्पताल में डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की सूचना पर परिवारीजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो–रोकर बुरा हाल है।