शुक्रवार, 28 जून 2024

आजमगढ़ : माहुल में हुई लगातार चोरी को लेकर शनिवार को बंदी और धरना प्रदर्शन।||Azamgarh: Bandh and Dharna demonstration on Saturday in Mahul due to continuous thefts.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
माहुल में हुई लगातार चोरी को लेकर शनिवार को बंदी और धरना प्रदर्शन।
क्षेत्र वासियों ने एसडीएम दिया गया ज्ञापन।
 सिद्धेश्वर पाण्डेय।
दो टूक : आजमगढ़ जनपद के अहरौला थाना क्षेत्र के नगर पंचायत माहुल में लगातार हुई  चोरियों का पर्दाफाश पुलिस द्वारा न किये जाने को लेकर शनिवार को बाजार बंद रखने और धरना प्रदर्शन करने के लिए वैश्य समाज के विधान सभा अध्यक्ष सुजीत जायसवाल ने एसडीएम को ज्ञापन दिया है । 

 फूलपुर पवई के  वैश्य समाज के विधान सभा  अध्यक्ष  सुजीत जायसवाल ने ज्ञापन में एडीएम को ज्ञापन देकर अवगत कराया है कि  माहुल नगर पंचायत में हुई लगातार चोरियों का अहरौला पुलिस द्वारा  खुलासा न किये जाने को लेकर कल शनिवार को माहुल बन्द रखने एवं धरना प्रदर्शन किया जाएगा ।

बता दे कि  जनार्दन चौरसिया पुत्र लालजी चौरसिया निवासी माहुल वार्ड नम्बर 6 बीर अब्दुल हमीद नगर की शिवाजी मेन चौक पर गुमटी में पान की दुकान से 24 जून की रात्रि में  गुमटी के बगल के दरवाजे को चोरों द्वारा लोहे की रॉड से तोड़ दिया गया। चोर दुकान में रखा हुआ 350 डिब्बी सिगरेट, 50 पैकेट पान मसाला, 1500 रुपया नकदी सहित दुकान में रखा हुआ सामना उठा ले गए।  इसी रात्रि को माहुल के वार्ड नम्बर 4 निवासी विनोद पुत्र गामा सोनी की मिठाई की दुकान से 10 किलो मिठाई की चोरी हुई है। 14 जून को  सुनील मोबाइल सेंटर की दुकान से पेप्सी की चोरी हुई थी। अभी उसका खुलासा पुलिस नहीं कर सकी है। लगातार चोरियों से व्यपारियो में दहशत और आक्रोश व्याप्त है । अहरौला पुलिस को सीसी फुटेज भी उपलब्ध कराया गया ,लेकिन अभी तक चोर पुलिस की पकड़ से बाहर है । चोरियों का पर्दाफाश न होने को लेकर कल शनिवार को माहुल बंदी और धरना प्रदर्शन के लिए एसडीएम श्यामप्रताप सिंह को ज्ञापन दिया गया है ।