बुधवार, 26 जून 2024

आजमगढ़ :मंदिर से चोरी करने वाले शातिर गिरफ्तार,माल बरामद।||Azamgarh: The cunning thief who stole from the temple was arrested, goods recovered.||

शेयर करें:
आजमगढ़ :
मंदिर से चोरी करने वाले शातिर गिरफ्तार,माल बरामद।।
सिद्धेश्वर पाण्डेय।
दो टूक : आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली के जगदीशपुर स्थित मंदिर से चोरी करने वाले अभियुक्त गिरफ्तार को भोरमऊ से फूलपुर पुलिस ने  गिरफ्तार किया है । पुलिस ने आरोपी अभियुक्त के पास से 1 कट्टा, 2 जिन्दा कारतुस ,2 मोबाइल फोन और 1110 रूपये बरामद किया । 
विस्तार:
बताते चले कि बाबा भगवती दास आश्रम  जगदीशपुर  स्थित मंदिर के पुजारी अवधेश दास ने 20 जून को तहरीर दिया था कि 18 जून को ज्ञान प्रकाश यादव पुत्र स्व0 सोभनाथ यादव निवासी जगदीशपुर थाना फूलपुर , लाल बाबा पुत्र सुन्दर यादव  और कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने राम जनकी मन्दिर से पर चांदी के दो मुकुट, दान पेटी, वादी का मोबाइल फोन, चोरी कर ले गये । तहरीर के अनुसार फूलपुर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया । 
बुधवार को फूलपुर उपनिरीक्षक जयप्रकाश पाण्डेय ने पुलिस बल के साथ मुखबिर की सूचना पर फूलपुर कोतवाली के  भोरमऊ गांव से अभियुक्त  राधेश्याम मौर्या पुत्र शिवकुमार मौर्या निवासी लोनियाडीह थाना फूलपुर को 1 कट्टा, 2 जिन्दा कारतुस , 2 मोबाइल फोन और 1110 रूपये के साथ गिरफ्तार कर लिया । कोतवाल शशिचन्द चौधरी ने बुधवार को बताया मंदिर में चोरी के मामले में गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है ।