शुक्रवार, 7 जून 2024

आजमगढ़ :तीन महीने जले ट्रांसफार्मर को न बदलने लेकर प्रदर्शन।||Azamgarh: Protest over not replacing transformer that was burnt for three months.||

शेयर करें:
आजमगढ़ :
तीन महीने जले ट्रांसफार्मर को न बदलने लेकर प्रदर्शन।
◆प्रधानप्रतिनिधि ने बिजली विभाग ने लगाया उदासीनता का आरोप
◆सिद्धेश्वर पाण्डेय।
दो टूक : आजमगढ़ जनपद फूलपुर तहसील के चरौवा गांव में तीन महीने से जले 25 केवीए के ट्रांसफार्मर के न बदले जाने से नाराज प्रधानप्रतिनिधि ने परिवार सहित विरोध प्रदर्शन करते हुए उच्चाधिकारियों से तत्काल ट्रांसफार्मर बदलवाने की मांग किया है । प्रधानप्रतिनिधि रमेश यादव का कहना है कि 3 महीने कई   अधिकारियों को अवगत कराया गया इसके बावजूद आजतक नही बदला गया । इस उमस भरी भीषण गर्मी में   पूरा परिवार परेशान है ।

  फूलपुर तहसील के विद्युत उपकेन्द्र गददौपुर के द्वारा  चरौवा गांव में विद्युत आपूर्ति की जाती है । अपने परिवार और फसलों की सिंचाई के लिए 25 केवीए का ट्रांसफार्मर लगवाया गया है ।  25 केवीए का ट्रांसफार्मर फरवरी माह के अंतिम सप्ताह में जल गया । ट्रांसफार्मर जलने के बाद ऑनलाइन शिकायत के अलावा अधिकारियों को कई बार अवगत कराया गया,  लेकिन विभागीय उदासीनता  के चलते ट्रांसफार्मर अभी तक नही बदला गया ।ग्रामप्रधान प्रतिनिधि रमेश यादव का कहना है कि  ट्रांसफार्मर जले तीन महीने से ऊपर हो गए , अधिकारियों की उदासीनता के चलते अभी तक ट्रांसफार्मर नही बदला गया है । ट्रांसफार्मर न बदले जाने से  इस उमस भरी गर्मी में पूरा परिवार परेशान है ।चारा ,सब्जी और  फसल की सिंचाई नही हो पा रही है । अवर अभियंता ओम प्रकाश गौतम का कहना है कि तीन महीने जले ट्रांसफार्मर जला था ,उसका मरम्मत करा दिया गया था ।3 महीने से नही जला है आरोप बेबुनियाद है । जो अब जला है उसे सही करा दिया जाएगा ।