शुक्रवार, 7 जून 2024

आजमगढ़ : पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बाईक मे लगी आग जिंदा जला युवक।||Azamgarh: Bike caught fire on Purvanchal Expressway, young man burnt alive.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बाईक मे लगी आग जिंदा जला युवक।
सिद्धेश्वर पाण्डेय।
दो टूक : पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर खड़ी ट्रक से बाईक टकरा ने के बाद आग लग गई और बाइक सवार युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई।
आजमगढ़ जिले के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के 197 प्वाइंट पर पवई थाना अंतर्गत रैदा गांव के पास शुक्रवार को दिन में बाइक की  खड़ी ट्रक से टक्कर हो जाने के बाद बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। गिरते ही बाइक में आग लग गई। बाइक में फंस जाने के कारण बाइक चालक भाग न सका। जिसके कारण बाइक के साथ ही वह भी आग का गोला बन गया और जिंदा जल गया। जिससे अज्ञात बाइक चालक की मौत हो गयी । पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है । पवई पुलिस  शव को पोस्टमार्टम के लिए जिलामुख्यालय  भेजने की तैयारी में जुटी हुई है । 

 बता दें कि घटनास्थल पर ट्रक पहले से खड़ी थी और बाइक की रफ्तार तेज थी। अनियंत्रित बाइक चालक अचानक ट्रक से टकरा गया । पीछे से आ रहे पिकअप चालक ने ट्रक चालक को इसकी जानकारी दी। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। 
 घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई ,और  पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि बाइक सवार आजमगढ़ से लखनऊ की तरफ जा रहा था। फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंचकर जिंदा जल रहे आदमी और बाइक में लगी आग को बुझाई लेकिन तब तक बाइक और चालक दोनों राख हो चुके थे। मृत  अज्ञात बाइक चालक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मौके पर पवई थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह जांच पड़ताल में जुटे हुए थे। थानाध्यक्ष पवई अनिल कुमार सिंह का कहना है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है ।