गुरुवार, 20 जून 2024

आजमगढ़ :जानलेवा हमला करने का आरोपी युवक आरेस्ट,चाकू बरामद।||Azamgarh:Youth accused of murderous attack arrested, knife recovered.||

शेयर करें:
आजमगढ़ :
जानलेवा हमला करने का आरोपी युवक आरेस्ट,चाकू बरामद।।
सिद्धेश्वर पाण्डेय।
दो टूक : आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली के खांजहापुर चौक से हत्या के प्रयास में 1 अभियुक्त गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने चाकू बरामद किया ,साथ मे घटना में शामिल 2 बाल अपचारी पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है । 


 16 जून को मुकदमा वादिनी सुन्दरी पुत्री ओमप्रकाश ग्राम सैदपुर थाना फूलपुर के द्वारा लिखित प्रार्थना पत्र पर दिया गया कि दिनांक 15 जून  विपक्षी रजनीश पुत्र चन्द्रभान , नीलेश  पुत्र चन्द्रभान ,गुलेश , मोनू ,मंगलेश पुत्रगण रामअजोर , अनिकेश पुत्र सुरेन्द्र ग्राम सैदपुर  ने प्रार्थीनी के घर में घुसकर मेरे भाई संजय पुत्र ओमप्रकाश को ताबडतोड चाकू से मार करके मरणासन्न हालात  मे छोड कर भाग गये । पीड़िता की तहरीर पर फूलपुर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया । 
बुधवार को पुलिस चौकी प्रभारी रज्जन द्विवेदी ने पुलिस बल के साथ वाछिंत अभियुक्त  निलेश पुत्र चन्द्रभान ग्राम सैदपुर थाना फूलपुर तथा बाल अपचारी  दो बाल अपचारी को खान्जहापुर चौराहा थाना फूलपुर आजमगढ से गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार अभियुक्त के निशान देही पर हत्या के प्रयास में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है ।
फूलपुर कोतवाल शशिचन्द चौधरी ने बुधवार को बताया हत्या के प्रयास में वांछित गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है ,साथ मे दो शामिल दो बाल अपचारी को पुलिस अभिरक्षा में बाल सुधार गृह भेजा गया ।