मंगलवार, 25 जून 2024

गोण्डा- क्षेत्रीय विधायक विनय द्विवेदी ने बेंदुली गाँव के पास सड़क पर हुए कार्य का किया निरीक्षण, लोगों से की विशेष अपील

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- थाना क्षेत्र इटियाथोक के बेंदुली गाँव के पास एक ख़ास ऐरिया मे लगातार मार्ग दुर्घटनाये हो रही हैँ। एक ही जगह पर करीब डेढ़ साल मे अबतक 7 लोगो की मौते हो चुकी हैँ, जो क्षेत्र मे चर्चा का विषय बना है। हाल मे ही यहाँ दो कार की टक्कर मे आधा दर्जन लोग घायल हुए थे और दो की मौत हुई थी।

मेहनौन विधायक विनय कुमार द्विवेदी ने बताया की इटियाथोक- खरगुपुर मार्ग के बेन्दुली के निकट दुर्घटना बाहुल्य मोड़ पर तीव्र गति से वाहन चलाने के कारण आये दिन किसी न किसी के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुआ करती थी। इस दुर्घटना बाहुल्य मोड़ पर असावधानी से वाहन चलाने के कारण अब तक सात लोगों की जान जा चुकी है और कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो चुके हैं। सुरक्षित यातायात के लिए सड़क पर गति अवरोधक का निर्माण कराकर इसका निरीक्षण किया गया तथा इससे बचाव हेतु जगह - जगह दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्र के बोर्ड भी लगाये जा रहे हैं। 

विधायक ने सभी से अपील किया है की अच्छी सड़के सुगम यातायात के लिये होती हैं न कि अपना तथा दूसरों का जान जोखिम में डालने के लिये ! लोग धीमी गति में ही वाहन चलायें। चार पहिया वाहन चालक और यात्री सीट बेल्ट और दोपहिया वाहन चालक हेलमेट अवश्य पहनें तथा गति अवरोधक मिलने पर गाड़ी की रफ्तार धीमी कर लें, आपकी जान आपके परिवार के लिये अमूल्य है।। गोण्डा से प्रदीप पांडेय की रिपोर्ट।।