शनिवार, 22 जून 2024

लखनऊ :फरार आरोपी के घर पुलिस ने मुनादी करा चस्पा किया नोटिस।||Lucknow: The police made an announcement and pasted a notice at the house of the absconding accused.||

शेयर करें:
लखनऊ :
फरार आरोपी के घर पुलिस ने मुनादी करा चस्पा किया नोटिस।।
दो टूक :कृष्णानगर में दर्ज मुकदमे के वांछित चल रहे अभियुक्त के घर अदालत के आदेश पर कृष्णा नगर पुलिस ने मुकदमे का फरार आरोपी के घर पर कुर्की की नोटिस चस्पा कर डुगडुगी बजा गिरफ्तारी के लिए मुनादी कराया । 
विस्तार:
फिनिक्स चौकी इंचार्ज व मुकदमे के विवेचना अधिकारी उपनिरीक्षक महेश कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिक किशोरी को बहला फुसला कर साथ भगा ले जाने के आरोप में दर्ज मुकदमे के आरोपी शिवप्रकाश तिवारी पुत्र स्व० रामदास तिवारी मूल निवासी ग्राम हरिहरपुर जनपद सीतापुर वर्तमान में गली संख्या - 4 हरिओम नगर थाना कृष्णानगर लम्बे समय से अदालत के समक्ष प्रस्तुत नही हो रहा है और मुकदमे में वांछित चल रहा है । एसीजीएम - सप्तम की अदालत ने 82 की नोटिस जारी कर एक माह के भीतर अदालत के समक्ष प्रस्तुत होने का निर्देश जारी किया है । अदालत के आदेश पर फरार चल रहे वांछित आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मुनादी करा कर आरोपी शिवप्रकाश के घर पर नोटिस चस्पा कराया गया है ।