मंगलवार, 11 जून 2024

गोण्डा- डीएम नेहा शर्मा ने शहर में भ्रमण कर जानी समस्याएं, नाला सफाई व जलनिकासी का किया औचक निरीक्षण, बरसात से पूर्व सभी वार्डों के नालों के सफाई के दिए निर्देश

शेयर करें:
दो टूक, गोण्डा- जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने मंगलवार को शहर के आवास विकास कालोनी में नाला सफाई एवं जलनिकासी की समस्या को लेकर भ्रमण किया। उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगरपालिका गोण्डा संजय कुमार मिश्र को निर्देश दिये कि शहर के आवास विकास कालोनी, सिंचाई विभाग, बस अड्डा चौराहा, गुरुनानक चौराहा व अन्य सभी वार्डों के नालियों की सफाई एवं जलनिकासी की समस्याओं का समाधान बरसात से पूर्व सही कराना सुनिश्चित करें। ताकि बरसात के समय पर शहर में जलनिकासी की समस्या का सामना न करना पड़े।

डीएम ने वहां मौजूद ईओ को निर्देश दिए हैं कि बरसात से पहले सभी छोटी बड़ी नाली व नालों की साफ-सफाई करा ली जाए जिससे कि बरसात के समय कहीं भी जलभराव की समस्या ना हो। इस दौरान कार्य की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होना चाहिए। इस मौके पर डीएम ने आमजन मौके पर वार्ता कर वहां की समस्याओं के संबंध में जानकारी ली। 

इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट विजय शर्मा, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद गोंडा, संदीप तिवारी खाद्य एवं सफाई निरीक्षक नगर पालिका गोण्डा, फराज अहमद स्वास्थ्य लिपिक नगरपालिका गोण्डा सहित अन्य सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।