सोमवार, 10 जून 2024

लखनऊ :बंद घर से लाखों की चोरी,CCTV फुटेज मे चोर हुए कैद रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow: Lakhs stolen from a closed house, thieves captured in CCTV footage, report filed.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बंद घर से लाखों की चोरी,CCTV फुटेज मे चोर हुए कैद रिपोर्ट दर्ज।
बाहर से लौटे परिवार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने मे दी तहरीर।।
दो टूक : लखनऊ के कानपुर रोड़ एलडीए कॉलोनी सेक्टर - एच आशियाना मे एक बंद मकान में घुसे चोरों की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। घटना के दौरान परिवार बाहर घूमने गया था वापस लौटकर आने पर रविवार देर शाम थाना आशियाना में अज्ञात चोरो के खिलाफ लिखित तहरीर देते रिपोर्ट दर्ज कराई।
विस्तार
बताते चले कि थाना आशियाना क्षेत्र के एलडीए कॉलोनी सेक्टर - एच स्थित मकान संख्या डी3/309 में रहने वाले सतेश्वर कुमार पुत्र बंशदेव सिंह के मुताबिक बीती 3 जून को वह अपने परिवार संग सिक्किम घूमने गए थे । 7 जून की शाम उन्होंने अपने मोबाईल फोन पर दो चोरों को घर में घुसा देखा तो देर रात मामले की सूचना फोन पर पुलिस कंट्रोल रूम व स्थानीय पोलिस को दी । घर में चोर घुसे होने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक आशियाना ने चारों तरफ से मकान की घेराबंदी कर मकान की तलाशी ली लेकिन चोर नही मिला । पुलिस ने तलाशी के दौरान देखा कि आलमारियो का ताला टूटा हुआ था और पूरे घर में सामान बिखरा पड़ा था । परिवार के साथ सिक्किम से लौटे सत्तेश्वर कुमार ने रविवार देर शाम आशियाना थाने पहुँच कर अज्ञात चोरो के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी । पीड़ित की तहरीर पर चोरी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है ।
इंस्पेक्टर आशियाना छत्रपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित ने चोरी हुए सामानो की सूची अभी तक नहीं सौपी है सीसीटीवी कैमरों के फुटेज आधार पर चोरो की तलाश की जा रही है ।