रविवार, 2 जून 2024

लखनऊ :CM पोर्टल पर शिकायत के बाद हरकत में आईं पुलिस दर्ज की चोरी का केस।।||Lucknow:After complaint on CM portal, police came into action and registered a case of theft.||

शेयर करें:
लखनऊ :
CM पोर्टल पर शिकायत के बाद हरकत में आईं पुलिस दर्ज की चोरी का केस।।
चोरी हुई थी तीन मोबाइल फोन व 20 हजार नगद।।
दो टूक: लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में रहने वाले युवक के घर पर धावा बोल बेखौफ चोर एक आईफोन समेत तीन मोबाइल व हजारों की नकदी चोरी कर फरार हो गए । सोकर उठे पीड़ित को चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित ने स्थानीय थाने पर लिखित शिकायत दी । स्थानीय पुलिस द्वारा कोई कार्यवाई न होता देख पीड़ित ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की । मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के बाद हरकत में आई स्थानीय पुलिस ने तीन सप्ताह बाद चोरी की धाराओ में मुकदमा दर्ज अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार आशियाना क्षेत्र शारदा नगर योजना के रुचि खण्ड - प्रथम में अपने परिवार संग रहने वाले व जनसेवा केंद्र संचालक दिनेश कुमार पुत्र सूर्यकुमार की माने तो बीती 9 मई की सुबह सोकर उठते ही उन्हे घर में चोरी की जानकारी हुई । देखने पर मालूम चला कि चोर ने उनके पिता व बहू का कीमती आईफोन समेत जेब में रखी बीस हजार रुपये की नगदी चोरी कर ले गए । पीड़ित ने घटना की लिखित जानकारी स्थानीय आशियाना थाने में दी । स्थानीय पुलिस की तरफ से कोई कारवाई न होता देख पीड़ित ने घटना के चार दिन बाद मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की तब जाकर स्थानीय थाना आशियाना पुलिस  हरकत में आई और तीन सप्ताह बाद बीते शनिवार को चोरी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर किया।