सोमवार, 10 जून 2024

गोण्डा : गला दबाकर युवती की हत्या:पीएम रिपोर्ट में हुई पुष्टि,जांच में जुटी पुलिस।||Gonda : Murder of a girl by strangulation: confirmed in the PM report, police engaged in investigation.||

शेयर करें:
गोण्डा : 
गला दबाकर युवती की हत्या:पीएम रिपोर्ट में हुई पुष्टि,जांच में जुटी पुलिस।।
खण्डहर के मकान मे रस्सी के सहारे युवती का मिला था।
दो टूक : गोंडा जनपद के थाना धानेपुर क्षेत्र
ग्राम पंचायत पूरेमहा के लोनियन पुरवा गाँव में रविवार की सुबह ईशा का कमरे में छत की हुक से रस्सी के सहारे लटकती मिली थी। ईशा के शव की स्थिति देख कर धानेपुर पुलिस को पहले ही सन्देह हो गया था की हत्या को आत्महत्या का रूप दिया गया है।
पीएम रिपोर्ट मे हत्या की पुष्टि होने पुलिस एक्शन मे आ गई पूछताछ तेज कर दी है।
विस्तार:
 ◆बताते चलें की ईशा की माँ साबरमती के बयान के मुताबिक़ शुक्रवार को रात में खाना खा कर वो सोने चली गयी थी और शनिवार की सुबह वो घर पर नही मिली तो   घर वालों ने उसकी हर जगह तलाश की बजाय बगल के कमरे को छोड़ कर जो की उसके चाचा राधेश्याम उर्फ़ राधे का है। राधे अपने परिवार के साथ गाँव के निकट चौराहे पर रहता है। इसलिए उसका कमरा कई सालों से खंडहर के रूप में हैं जिसमे दरवाजा भी ना के बराबर है। चौंकाने वाली बात ये भी सामने आई की युवा किशोरी घर से गायब हो गयी लेकिन माँ अथवा परिवार के किसी भी सदस्य ने पुलिस को अथवा गाँव के प्रधान को नही दी, घर के ही एक कमरे में उसकी लाश लटकती रही और किसी को भनक तक नही लगी, जब ईशा चौहान की लाश से तेज दुर्गन्ध बर्दास्त से बाहर हो गयी तब लोगों का ध्यान राधे के कमरे में गया। गाँव में पूछताछ करने पर ईशा के पिता दुःख हरण चौहान जो की बंगलौर में रह कर मजदूरी करते हैं। उनके घर आने और घर से जाने गतिविधि भी संदिग्ध पाई जा रही है।
गाँव के लोगों ने बताया की अभी चार से पांच दिन पूर्व दुःख हरण घर से बंगलौर गया है जबकि ईशा की माँ साबरमति ने बताया की आठ दिन पहले वे बंगलौर चले गए थे। दुःख हरण का घर से जाते ही ईशा के साथ ये हादसा होना दोनों में ज्यादा अंतर नही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। थाना अध्यक्ष वेद प्रकास शुक्ला ने बताया है की ईशा की हत्या गला दबा कर की गयी है। जल्दी ही हत्या का कारण और हत्यारा पुलिस के गिरफ्त होगा।