बुधवार, 12 जून 2024

गोण्डा :श्वेता हत्या कांड में तीन पर हत्या का मुकदमा दर्ज।||Gonda:Murder case filed against three in Shweta murder case.||

शेयर करें:
गोण्डा :
श्वेता हत्या कांड में तीन पर हत्या का मुकदमा दर्ज।
सौतेली मॉ समेत पिता और बहन पर हत्या का आरोप।
दो टूक: गोंडा जनपद के धानेपुर थाना क्षेत्र के तुलसीराम पुरवा में सोमवार को सनसनी खेज वारदात से इलाके में दहशत फ़ैल गयी थी। मामले में एक तरफ श्वेता के पिता राजेश शुक्ला ने अपने ही सगे भाइयों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए धानेपुर थाने में तहरीर दी गयी थी। श्वेता की हत्या की जानकारी होने पर उसके नाना बृज बिहारी मिश्रा ने अपने दामाद राजेश शुक्ला उनकी पत्नी और बेटी ख़ुशी पर हत्या करने का आरोप लगा कर नया मोड़ दे दिया।
विस्तार:
खिरई खिरवा थाना मोतीगंज के रहने वाले बृज बिहारी मिश्रा ने थाने मे तहरीर देते हुए पुलिस को बताया की उनकी लड़की नीतू का विवाह राजेश शुक्ला के साथ हुआ था उसकी मौत के बाद राजेश ने तीसरी शादी की थी। बेटी की मौत उन्हें सामान्य बताई गयी थी लेकिन बाद में पता चला था की उसकी हत्या की गयी है। नातिन श्वेता शुक्ला के भविष्य को लेकर कोई कानूनी कार्यवाही नही की गयी।
श्वेता के मामा ने बताया की अभी कुछ दिनों पहले ही श्वेता की शादी करने को लेकर राजेश पर दबाव बनाया गया था जिससे नाराज होकर राजेश ने विवाद भी कर लिया था उसने गुस्से में ये भी कहा था की नीतू के साथ श्वेता को भी उसी वक्त मार देना चाहिए था। 
◆बताते चले की राजेश शुक्ला ने तीन शादियां की है पहली पत्नी से अलग होने के बाद खिरई खिरवा की नीतू से विवाह हुआ था जिससे श्वेता पैदा हुयी थी। रहस्मयमयी ढंग से नीतू की मौत के बाद राजेश ने तीसरी शादी किरन से की जिससे एक बेटा और एक बेटी है।
नाना बृज बिहारी की तहरीर पर धानेपुर पुलिस ने राजेश, किरन और उनकी बेटी ख़ुशी के नाम मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी कर उनसे पूछताछ की जा रही है। 
वही राजेश के आरोप पर उसके दो भाइयों को संतोष और वीरेंद्र को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ शिल्पा वर्मा ने बताया है की पुलिस और फॉरेंसिक टीमें कई पहलुओं पर जांच कर रही हैं ।