सोमवार, 10 जून 2024

लखनऊ : किशोरी की फेक फेसबुक आईडी बनाकर बदनाम करने की कोशिश,केस दर्ज।।|Lucknow: Attempt to defame a teenager by creating a fake Facebook ID, case registered.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
किशोरी की फेक फेसबुक आईडी बनाकर बदनाम करने की कोशिश,केस दर्ज।।
दो टूक : लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र में रहने वाले युवती के पिता ने अपनी बेटी के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बना कर बदनाम करने वाले के विरुद्ध साइबर सेल समेत आशियाना थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई है। 
विस्तार:
प्राप्त सूचना के अनुसार आशियाना क्षेत्र के एलडीए कॉलोनी शारदा नगर योजना रजनी खंड में अपने परिवार संग रहने वाले हरिओम झां पुत्र गंगाप्रसाद झा की माने तो उनकी 30 वर्षीय बेटी शारदा यूनिवर्सिटी में कार्यरत है । किसी श्रवण राणा नामक अज्ञात व्यक्ति ने उनकी बेटी को बदनाम करने की नियत से बेटी के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बना कर बदनाम कर रहा है । यहाँ तक कि शारदा सगुन नाम की मेल आईडी से उनकी पुत्री के कार्य स्थल शारदा यूर्नीवसिटी के सिविल विभाग में मेल कर उनकी बेटी को नौकरी से निकलवाने की धमकी दे रहा है, जिससे उनकी पुत्री काफी डरी व सहमी हुई है । युवती के पिता ने मामले की जानकारी साझा कर साइबर सेल समेत स्थानीय आशियाना थाने में लिखित शिकायत दी । पीड़ित पिता की लिखित शिकायत पर आशियाना पुलिस ने आईटी एक्ट की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।