शुक्रवार, 28 जून 2024

लखनऊ :सीढ़ी लगा कर घर मे घुसने की कोशिश, सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद।||Lucknow: Attempt to enter the house using a ladder, captured in CCTV camera.||

शेयर करें:
लखनऊ :
सीढ़ी लगा कर घर मे घुसने की कोशिश, सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के आशियाना क्षेत्र के बंगला बाजार में गुरुवार तड़के एक गली में लगभग आधा दर्जन संदिग्ध लोग एक मकान पर सीढ़ी लगाकर मकान के प्रथम तल पर चढ़ने का प्रयास करते दिखे । संदिग्धों की हरकत मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई मकान मालिक ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर थाने में तहरीर देते हुए सूचना दी । 
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना आशियाना क्षेत्र अंतर्गत बंगला बाजार के मंगली गली में संयुक्त परिवार में रहने वाले संजय तिवारी की माने तो गुरुवार सुबह करीब 5 बजे उनका पूरा परिवार अपने घर में सो रहा था । इस बीच करीब आधा दर्जन लोग गली में भ्रमण करते हुए आए और उनके मकान के प्रथम तल पर एक व्यक्ति सीढ़ी लगा कर चढ़ने लगा । संदिग्धों की हरकत मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । पीड़ित संजय तिवारी ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरी के इरादे से घर में घुसने का प्रयास करने के आरोप में आशियाना पुलिस को लिखित शिकायत दी ।
◆इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित द्वारा दिए गए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से स्पष्ट हो रहा है कि दिख रहे संदिग्ध विद्युतकर्मी है । विद्युत विभाग से संपर्क कर मामले की जानकारी हासिल की जा रही है ।