शुक्रवार, 14 जून 2024

लखनऊ :डीफार्मा छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश:डरी सहमी पुलिस स्टेशन पहुचकर सुनाई दास्तान।||Lucknow: Attempt to rape a D.Pharma student: Scared, she reached the police station and narrated her story.||

शेयर करें:
लखनऊ :
डीफार्मा छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश:डरी सहमी पुलिस स्टेशन पहुचकर सुनाई दास्तान।
दो टूक :लखनऊ के मोहनलालगंज में इलाके मे किराए पर रहने वाली डीफार्मा छात्रा को सोहदों ने जबरन घर में घुसकर अन्दर से दरवाजा बंदकर मुंह में कपड़ा डूस कर जबरन उसके कपड़े उतारकर शारीरिक सम्बंध बनाने की कोशिश करते हुए छेड़छाड़ कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और पुलिस से शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी दी। चिखने चिल्लाने पर उसकी पिटाई कर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। डरी सहमी पीड़ित छात्रा ने किसी तरह कोतवाली पहुंचकर तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है। पुलिस के मुताबिक मामले की गहनता से जांच कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। 
विस्तार:
जनपद रायबरेली निवासी छात्रा मोहनलालगंज के गौरा में किराये के मकान में रहकर एक निजी कॉलेज से डीफार्मा की पढाई कर रही है। उसने बताया कि बीते गुरूवार की सुबह साढे 11 बजे के करीब दबंग गौरव सिंह उर्फ सुखदीप अपने तीन साथियों के साथ मिलकर छत से कूदकर उसके कमरे में आ गए। मुंह में कपड़ा दूस कर कमरा अंदर से बंद कर जबरन उसके कपड़े उतारकर शारीरिक सम्बंध बनाने की कोशिश करते हुये छेड़छाड़ की। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया और पुलिस से शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी भी दी। चिखने चिल्लाने पर उसकी पिटाई कर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुये मौके से भाग निकले।
 इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया कि पीड़ित छात्रा ने शिकायतकी है। मामले की गहनता से जांच कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।