गुरुवार, 6 जून 2024

लखनऊ :बाराबंकी से लापता युवती का चिनहट के गेस्टहाउस मे मिला शव,हत्या की आशंका।||Lucknow: Body of a girl missing from Barabanki found in a guesthouse in Chinhat, murder suspected.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बाराबंकी से लापता युवती का चिनहट के गेस्टहाउस मे मिला शव,हत्या की आशंका।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना चिनहट क्षेत्र के एक गेस्टहाउस के कमरे मे तीन दिन पुराना युवती का शव मालने से इलाके मे सनसनी फैल गई। कमरे दुर्गंध आने पर गेस्टहाउस मालिक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पहुची ने शव कब्जे मे लेकर जॉच पड़ताल शुरु की तो पता चला बाराबंकी मे युवती की गुमसुदगी दर्ज है। मिले आधार कार्ड से युवती शिनाख्त हुई है पुलिस आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार :
पुलिस के अनुसार थाना चिनहट क्षेत्र देवा रोड़ पर स्थित एक निजी गेस्टहाउस के कमरे से गुरुवार देर शाम दुर्गंध आने पर गेस्टहाउस संचालक राकेश यादव ने अनहोनी की आशंका पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने गेस्टहाउस कर्मचारियों के मौजूदगी मे ताला तोड़कर कमरे घुसी तो बेड युवती का तीन दिन पुराना शव मिला। शव कब्जे मे लेकर आवश्यक कार्रवाई मे जुट गई। शव के पास मिले आधार कार्ड से युवती की पहचान जनपद बाराबंकी के औरंगाबाद निवासी कामिनी रावत के रुप मे हुई जहाँ युवती की 3 जून को गुमसुदगी दर्ज है पुलिस घटना को लेकर पूछताछ एवं छानबीन शुरु कर दी।
■ पूरा यह है मामला--
डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार शाम थाना चिनहट क्षेत्र देवा रोड़ स्थित एक गेस्टहाउस के कमरे मे युवती का शव मिलने की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुचकर कमरे का ताल तोड़कर शव कब्जे मे लिया। मिले आधार कार्ड से युवती की पहचान हुई जो औरंगाबाद बाराबंकी जनपद की रहने वाली है औरंगाबाद थाने सम्पर्क किया गया तो पता चला युवती की उक्त थाने मे तीन जून गुमसुदगी दर्ज है। युवती अपने पुरुष साथी से मिलने गेस्टहाउस मे आयी हुई थी युवक ने कमरे मे अपना ताला लगाकर गायब हो गया, जैसी जानकारी मिल रही है कि युवती के साथी युवक का भी बाराबंकी मे रेलवे ट्रैक पर शव मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की पुलिस जॉच पड़ताल कर रही है पीएम रिपोर्ट आने पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।
◆डीसीपी  पूर्वी जानकारी देते हुए ई-बाइट।