रविवार, 16 जून 2024

लखनऊ :सोहदे ने इतना तंग कर दिया की छात्रा पहुची थाने दर्ज कराई रिपोर्टर।||Lucknow: The boy harassed the girl so much that she went to the police station and filed a complaint.||

शेयर करें:
लखनऊ :
सोहदे ने इतना तंग कर दिया की छात्रा पहुची थाने दर्ज कराई रिपोर्टर।
◆छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने छोड़ दिया कोचिंग।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई इलाके मे रहने वाली छात्रा से एक युवक लगातार छेड़खानी करता था। मना करने के बाद भी अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा था। इससे परेशान होकर छात्रा ने कोचिंग जाना बंद कर दिया। सोहदे ने युवती का घर से बाहर निकलना मुस्किल कर दिया। अति तब हो गई युवती घर के सामने काम कर रही थी तो सोहदे ने वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा। सोहदे से तंग आकर इसकी जानकारी घर वालों को दी और मामला पुलिस तक मामला पहुंचा। पुलिस ने युवक पर केस दर्ज कर लिया है। युवक घर छोड़कर फरार है पुलिस तलाश कर रही है।
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार थाना पीजीआई क्षेत्र एक गॉव मे छात्रा रहती है उसी के घर के सामने जिम्मी नाम का एक सोहदा रहता है। पीडिता छात्रा वही पास मे एक कोचिंग मे पढ़ती है।
पीडिता छात्रा का आरोप है कि हमारे घर के सामने जिम्मी नाम का लड़का रहता है जो मुझे परेशान करता है फोन कर के बार-बार परेशान करता है कोचिंग जाती हूं आते जाते रास्ते मे परेशान करता है जिसकी शिकायत पुलिस की थी लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई तो असुरक्षित महसूस कर कोचिंग जाना छोड़ दिया। उसके बावजूद जिम्मी आज भी परेशान करता रहता है घर के बाहर काम करती हूं तो वीडियो बनाने को कोशिश करता है माना करने पर हमे और मेरे घर वालो को धमकी देता है बोलता है कि तुम मेरा कुछ नही कर सकते हो। डरी सहमी खतरो से आशंकित पीडिता परिजन के साथ थाना पीजीआई पहुचकर सोहदे के खिलाफ लिखित तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराया है। पीजीआई इस्पेक्टर बृजेश चन्द ने बताया कि पीडिता की तहरीर पर छेड़छाड़ की धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी युवक घर से फरार है तलाश की जा रही है।